Move to Jagran APP

ठेकेदार के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, पति ने देख लिया और कर दी हत्या

पत्नी को ठेकेदार के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर पति का खून खौल उठा और उसने दोस्तों के साथ मिलकर ईंट-पत्थर से कूंचकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 20 Oct 2017 11:21 AM (IST)Updated: Fri, 20 Oct 2017 11:14 PM (IST)
ठेकेदार के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, पति ने देख लिया और कर दी हत्या
ठेकेदार के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, पति ने देख लिया और कर दी हत्या

पटना [जेएनएन]। ठेकेदार को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पति का खून खौल उठा और उसने इस नाजायज रिश्ते को लेकर ठेकेदार को समझाया था और इसके साथ ही अपनी पत्नी को भी काफी भला-बुरा कहा था, लेकिन दोनों ने मिलना बंद नहीं किया।

loksabha election banner

इस घटना से नाराज पति ने अाखिरकार खौफनाक कदम उठाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर ठेकेदार की ईंट पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी और उसके शव को गांव के ही खुरी नदी के पास जमीन खोदकर गाड़ दिया और सभी फरार हो गए। 

बुधवार को नदी किनारे से उसका शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपित मोहन मांझी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और मृतक ठेकेदार के नाजायज संबंध थे और 13 अक्टूबर को जितेंद्र व उसकी पत्नी कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले।

तब से वह नाराज था और अपने साथियों की मदद से ईंट पत्थर से कूच कर ठेकेदार की हत्या कर दी। आरोपित की निशानदेही पर शव को खुरी नदी से बरामद कर लिया है।

 घटना नवादा जिले के सिसवां गांव की है जहां ठेकेदार जितेंद्र सिंह की हत्या करने के बाद आरोपित मोहन  मांझी ने दोस्तों के साथ मिलकर उसका शव मुसनबीघा गांव के समीप खुरी नदी के पास गाड़ दिया था।

मृतक की भाभी नवादा सदर प्रखंड कबमहुली पंचायत की मुखिया कृष्णा मणि कुमारी सिन्हा ने इस बाबत नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक मुखिया का देवर बताया गया है। इस हत्याकांड का खुलासा कांड के आरोपित मोहन मांझी की पत्नी मीणा देवी ने ही कि है।

उसी ने थाना को जितेंद्र की हत्या किए जाने की सूचना दी थी। तब पुलिस सक्रिय हुई और आरोपित को गिरफ्तार की। कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने जुर्म कबूला और शव को सकरी नदी से बरामद कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.