Move to Jagran APP

शुभम तिवारी और किरण सिंह के बोल्ड हॉट सीन्स हैं 'सरकायलो खटिया जाड़ा लागे' में

भोजपुरी फिल्म सरकायलो खटिया जाड़ा लागे में शुभम तिवारी और किरण सिंह के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। दोनों ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 03 Oct 2017 04:00 PM (IST)Updated: Wed, 04 Oct 2017 11:23 PM (IST)
शुभम तिवारी और किरण सिंह के बोल्ड हॉट सीन्स हैं 'सरकायलो खटिया जाड़ा लागे' में
शुभम तिवारी और किरण सिंह के बोल्ड हॉट सीन्स हैं 'सरकायलो खटिया जाड़ा लागे' में

 पटना [जेएनएन]। भोजपुरी ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ में खूबसूरत अभिनेत्री किरण सिंह बतौर लीड एक्‍ट्रेस पहली बार बड़े पर्दे पर अभिनेता शुभम तिवारी के साथ नजर आने वाली हैं। किरण सिंह इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं और कहती हैं ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ एक अलग तरह की फिल्म है जिसे देखकर दर्शकों को खूब मजा आएगा।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि मेरे और शुभम तिवारी के ऊपर फिल्माया गाना बहुत हॉट है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।

इलाहाबाद से ताल्‍लुक रखने वाली किरण सिंह ने साल 2016 में फिल्‍म ''जिगरवाला'' से फिल्म इंडस्‍ट्री में इंट्री मारी थी, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया था। अब वे निर्देशक पराग पाटिल की फिल्म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ में लीड रोल में शुभम तिवारी के साथ लोगों को गुदगुदाती नजर आयेंगी।

किरण ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्‍म के गाने भी काफी अच्‍छे हैं। वे फिल्‍म के चार गानों में नजर आने वाली हैं। किरण ने शुभम तिवारी के साथ फिल्‍म में अपनी केमेस्‍ट्री को लेकर कहा कि वे काफी अच्‍छे अभिनेता हैं। हमारी फिल्‍म के दौरान काफी निभती है। मैं उनके साथ काम करके एक्‍साइटेड हूं।

किरण ने एक वाकया शेयर करते हुए कहा कि एक बार जब वे एक गाने के शूट कर रही थीं, तब उनकी हंसी छूट जा रही थी। मगर शुभम ने काफी सपोर्ट किया और वह सीन पूरा हो पाया। उन्‍होंने भोजपुरी के सुपर विलेन अवधेश मिश्रा की भी जमकर तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अलग रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.