पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार में एक बार फिर चुनावी मौसम आ गया है। उपचुनाव को लेकर नेताओं का दौर जारी है। महागठबंधन और एनडीए, दोनों की ओर से चुनावी सभाएं जारी हैं। इसी चुनावी सभा के बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव की तबीयत बिगड़ गयी है।  

बताया जाता है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से उनकी सारी चुनावी सभाएं फिलहाल कैंसिल कर दी गई हैं। गुरुवार को अगर तबीयत ठीक हुई तो चुनाव प्रचार के लिए निकल सकते हैं। राजद नेता उपचुनाव में प्रचार के लिए पिछले तीन दिनों से भागलपुर में ही कैंप कर रहे हैं। 

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने बताया कि तेजस्वी यादव को बुधवार को हेलीकॉप्टर से कई क्षेत्रों में प्रचार के लिए जाना था। पटना से हेलीकॉप्टर आ भी गया था, किंतु तबीयत ठीक नहीं होने के कारण वह नहीं जा सके। बाद में हेलीकॉप्टर पटना लौट गया।

अब गुरुवार को दोबारा हेलीकॉप्टर आएगा। बांका में पहली सभा होनी है। तबीयत ठीक रही तो वह प्रचार के लिए जाएंगे। तेजस्वी को भागलपुर जिला के नाथनगर विधानसभा क्षेत्र के सबौर प्रखंड में फतेहपुर स्थित ईदगाह मैदान, बांका जिला के बेलहर क्षेत्र के चांदन हाईस्कूल मैदान, समस्तीपुर के रोसड़ा प्रखंड के भिरहा हाईस्कूल मैदान, दरौंधा के हसनपुरा और डिब्बीपकड़ी में जनसभा को संबोधित करना था।

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप