पटना, जेएनएन। शादी के दिन को खास बनाने के लिए हर कोई अपनी तरफ से तैयारी करता है। लोगों की इसी चाहत को देखते हुए बाजार भी तैयार है। इस बार दुल्हनों के बीच अलग-अलग तरह के मेकअप और स्टाइल ट्रेंड में आ रहे हैं। इसमें एयर ब्रश से लेकर गिल्टर लुक तक को पसंद किया जा रहा है।

एचडी मेकअप का बढ़ रहा क्रेज

इस बार शादी सीजन में लड़कियों के बीच एचडी मेकअप का क्रेज बहुत ज्यादा हो रहा है। इस मेकअप की खासियत है कि इसको पूरी तरह नेचुरल प्रोडक्ट के साथ तैयार किया जाता है। इस मेकअप के बारे में मेकअप आर्टिस्ट सिमरन बताती हैं कि इस बार के शादी सीजन में लोगों के बीच एचडी ग्लो वाला एयर ब्रश मेकअप बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस मेकअप की खासियत है कि इसको एक बार यूज करने के बाद ये पूरी रात और सुबह एक जैसा ही लुक देता है, जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है। इस मेकअप की कीमत 17 हजार से 20 हजार रुपये तक जाती है।

नेचुरल लुक के साथ लोग कर रहे एक्सपेरिमेंट

शादी के सीजन में लोगों के बीच नेचुरल लुक वाले नो मेकअप लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। सिमरन बताती हैं कि दुल्हनों के बीच नो मेकअप लुक को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसमें एयर ब्रश के माध्यम से दुल्हनों को नेचुरल लुक दिया जाता है, जो देखने वालों के साथ ही करवाने वालों को भी बहुत पसंद आता है। इस मेकअप की कीमत 10 हजार रुपये से शुरू होती है।

गिल्टर लुक के साथ आई मेकअप भी आ रहा पसंद

इस बार दुल्हनों को गिल्टर लुक भी खास पसंद आ रहा है। इस मेकअप में सबसे ज्यादा आई मेकअप पर काम किया जाता है। इसमें आंखों को ज्यादा हाइलाइट किया जाता है। सिमरन के मुताबिक इस सीजन में बाकी मेकअप से ज्यादा आई मेकअप ही पसंद किया जा रहा है। इन मेकअप की कीमत 5 हजार रुपये से शुरू होती है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस