Move to Jagran APP

मसौढ़ी में ग्राम पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने खुद को गोली मार की खुदकुशी

प्रखंड की चरमा पंचायत के वार्ड-15 के निवर्तमान 45 वर्षीय ग्राम पंचायत सदस्य ने आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 01:41 AM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 01:41 AM (IST)
मसौढ़ी में ग्राम पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने खुद को गोली मार की खुदकुशी
मसौढ़ी में ग्राम पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने खुद को गोली मार की खुदकुशी

पटना (मसौढ़ी)। प्रखंड की चरमा पंचायत के वार्ड-15 के निवर्तमान 45 वर्षीय ग्राम पंचायत सदस्य (वार्ड सदस्य) इंद्रजीत कुमार ने मंगलवार की देर शाम सिर में गोली मार खुदकुशी कर ली। गोली की आवाज सुन मौके पर उसके स्वजन व ग्रामीण पहुंचे। इधर सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची ने शव व पिस्तौल बरामद की। फिलहाल घटना के कारण का पता नहीं चल सका था।

loksabha election banner

मीरापुर ग्रामवासी कृष्णा प्रसाद के पुत्र इंद्रजीत ने अपने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित मंदिर के पास मंगलवार की देर शाम सिर में गोली मार ली। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव और पिस्तौल बरामद कर लिया। घटना के कारण के बिषय में कोई कुछ बोलने से परहेज कर रहा था। बताया जाता है कि मृतक फिलहाल मीरापुर गांव के वार्ड संख्या-15 से निवर्तमान ग्राम पंचायत सदस्य था और इसबार भी उसने उसी वार्ड से अपना पर्चा भरा था। बताया जाता है कि मृतक के पिता कृष्णा प्रसाद ने दो शादी कर रखी है। पहली पत्नी से मृतक इंद्रजीत कुमार है और दूसरी पत्नी से उसका सौतेला भाई राहुल कुमार है। बताया जाता है कि पिछली बार इंद्रजीत की सौतेली मां भी वार्ड-15 से ग्राम पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ी थीं और अपनी सौतेली मां को हराकर इंद्रजीत ग्राम पंचायत सदस्य निर्वाचित हुआ था। इंद्रजीत का सौतेला भाई राहुल कुमार इस बार जिला परिषद प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या - 19 से प्रत्याशी है।

: हत्या की भी जताई जा रही है आशंका :

गांव के मंदिर के पास जिस वक्त इंद्रजीत ने खुद को गोली मारी थी वहां कोई नहीं था। इस कारण इस आशंका को भी बल मिलता है कि किसी ने गोली मार उसकी हत्या तो नहीं कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पश्अ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.