Move to Jagran APP

बिहार में बेखौफ बदमाश, सिपाही के घर में घुसकर लूट ली सरकारी पिस्तौल; अबतक FIR दर्ज नहीं करवाने पर उठे सवाल

Bihar Crime पटना के जक्कनपुर थाना इलाके में घर में घुसकर एक सिपाही से हथियारबंद बदमाशों ने सरकारी पिस्तौल लूट ली। वारदात को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि आरोपी सिपाही के रिश्तेदार थे इसलिए प्राथमिकी नहीं दर्ज कराई गई।

By Jitendra KumarEdited By: Roma RaginiPublished: Thu, 01 Jun 2023 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 12:20 PM (IST)
बिहार में बेखौफ बदमाश, सिपाही के घर में घुसकर लूट ली सरकारी पिस्तौल; अबतक FIR दर्ज नहीं करवाने पर उठे सवाल
Bihar Crime: पटना में सिपाही के घर में घुसकर लूट ली सरकारी पिस्तौल

पटना, जागरण संवाददाता। बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। उनमें खाकी का भी डर नहीं दिख रहा है। बदमाशों ने जक्कनपुर थाना इलाके में घर में घुसकर एक सिपाही से उसकी सरकारी पिस्टल छीन ली।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि सिपाही अपने किराए के मकान से रहता है। वारदात को लेकर सिपाहियों के बीच तरह-तरह को चर्चा है। घटना बुधवार दोपहर की है, लेकिन प्रदीप ने अब तक थाने में प्राथमिकी नहीं कराई। जबकि, आरोपितों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो चुकी है।

थानेदार सुदामा सिंह ने बताया कि देर रात पिस्टल चोरी होने की खबर आई तो थी, लेकिन किसी ने लिखित शिकायत नहीं की। आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नकदी छिनने की भी आई बात सामने

बताया जाता है कि प्रदीप की पोस्टिंग मोकामा थाने में है। वह जक्कनपुर थाने में तैनात था। घटना के संबंध में पहले कहा जा रहा था कि दो युवक चोरी से प्रदीप के घर में घुसे थे और पिस्टल लेकर फरार हो गए। फिर, कहा जाने लगा कि आरोपितों के पास पहले से हथियार था। उन्होंने पिस्टल लूट ली। साथ में कुछ नकदी भी छीनी।

आरोपी बताए जा रहे सिपाही के परिचित

वहीं, देर रात तक प्राथमिकी नहीं कराने से सिपाहियों के बीच चर्चा है कि दोनों आरोपित प्रदीप के परिचित थे। उनके बीच रुपये की लेनदेन हुई थी। प्रदीप ने रुपए नहीं लौटाए, इसलिए उसके साथ छीना झपटी की गई। बहरहाल, गुरुवार की सुबह से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.