Move to Jagran APP

10 साल तक प्रेमी करता रहा प्रेमिका का यौनशोषण, फिर हुआ एेसा

कोचिंग में पढ़ाई के दौरान एक युवक और युवती की दोस्ती हो गई फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक ने शादी का झांसा देकर दस साल तक युवती का यौन शोषण किया औऱ शादी करने से इन्‍कार कर दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 02 Apr 2018 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 02 Apr 2018 11:16 PM (IST)
10 साल तक प्रेमी करता रहा प्रेमिका का यौनशोषण, फिर हुआ एेसा
10 साल तक प्रेमी करता रहा प्रेमिका का यौनशोषण, फिर हुआ एेसा
style="text-align: justify;">पटना [जेएनएन]। इंग्लिश की कोचेिंग करने के दौरान एक युवक को युवती से दोस्ती हो गई। दोनों क्लास के बाद घूमने जाते और देखते ही देखते दोनों करबी आए और प्यार हो गया। युवक ने युवती से शादी का वादा किया और दोनों ने प्यार की सभी सीमाएं लाघीं।
युवक बिहार के औरंगाबाद का रहने वाला है और पटना में इंग्लिश कोचिंग क्लास में पढ़ने के दौरान 2006 में दोनों के बीच दोस्ती हुई थी, जो काफी आगे बढ़ गई। वर्ष 2013 में युवक अमर का बैंक पीओ के पद पर नियुक्ति हो गयी।
इसके बाद भी शादी करने का विश्वास दिलाता रहा। ट्रेनिंग के दौरान वह तमिलनाडु गया और युवती को भी साथ ले गया जहां काफी दिनों तक उसे अपने साथ रखा। बाद में वापस आने के बाद पटना के मछुआ टोली में भी किराए के मकान में उसने युवती को रखा। वह शादी का झांसा देता रहा और युवती को वह अपने सभी दोस्तों, रिश्तेदारों से मिलवा चुका है लेकिन अब शादी करने से इन्‍कार कर रहा है।
करीब 10 वर्षों तक यौन शोषण करने के बाद भी शादी से इन्कार करने पर युवती ने बैंक मैनेजर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। उसके खिलाफ एससीएसटी एक्ट में भी कंकड़बाग थाने में मामला दर्ज कराया गया है। युवती का आरोप है कि पुलिस मामले को हल्के में ले रही है। उधर आरोपित की तरफ से धमकी मिल रही है।उसने न्याय की गुहार लगायी है। 
आरोपित युवक अमर कुमार आसाम में केनरा बैंक के मंगलदोई शाखा का मैनेजर है। युवती का कहना है कि उसके घरवालों ने उसकी शादी दूसरे जगह तय की थी लेकिन वह अमर के कहने के कारण उसने दूसरी जगह शादी भी नहीं की। लेकिन अमर ने उसे धोखा दे दिया है। युवती का आरोप है कि उसने फोन पर जातिसूचक गाली दी और अब फोन नंबर को ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.