पटना [वेब डेस्क]। बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के मिहिर रोड स्थित गल्र्स हॉस्टल से कूदकर मेडिकल की तैयारी कर रही 11वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। घायल छात्रा को बोङ्क्षरग रोड स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हॉस्टल की छत से छात्रा की एक जोड़ी चप्पल और कमरे से उसका मोबाइल जब्त किया है।

10 दिन पहले हॉस्टल में आई थी मधुबनी की छात्रा

बोरिंग रोड स्थित एक कोचिंग में मेडिकल की तैयारी कर रही 17 वर्षीय छात्रा मुस्कान दस दिन पहले अपराजिता गर्ल्स हॉस्टल में शिफ्ट हुई थी। इसके पूर्व वह कहीं और रहती थी। मुस्कान मूलरूप से मधुबनी जिले के कुठैना गांव की रहने वाली है। वह रोज की तरह गुरुवार को भी कोचिंग से दोपहर बाद करीब तीन बजे हॉस्टल आ गई। वह सेकेंड फ्लोर के कमरा नंबर नौ में दो अन्य लड़कियों के साथ रहती थी।

पढ़ेंः भाभी की बहन से था इश्क, करवा चौथ पर पंचायत ने दी एेसी सजा...जानिए

हॉस्टल की छात्राओं ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त कमरे में दोनों छात्राएं सोई थीं। इसी बीच मुस्कान छत पर चली गई। छत पर जाने का रास्ता सही नहीं है। इसी वजह से हॉस्टल की लड़कियां छत पर नहीं जाती हैं। वह छत पर कैसे और क्यों गई इसकी जानकारी किसी को नहीं। मुस्कान का शव हॉस्टल के बगल में बने रेसिडेंसी अपार्टमेंट परिसर में फर्श पर गिरा मिला।

उसके साथ रहने वाली छात्राओं ने बताया कि मुस्कान पढ़ाई में अच्छी थी। किसी से ज्यादा बातचीत भी नहीं करती थी। उसका ज्यादा समय पढऩे में ही बीतता था।

पढ़ेंः शोहदों से बचने को ट्रैक पर भागी, कट गए दोनों पैर, सीएम को लिखा- खड़ी होना चाहती हूं

मोबाइल का कॉल रिकॉर्ड निकालेगी पुलिस

पुलिस ने हॉस्टल की छत से लेकर कमरे की छानबीन की। कमरे की तलाशी ली गयी। मुस्कान का मोबाइल मिला लेकिन, किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस उसके मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी निकालेगी। छात्रा के पिता भरत कुमार दुकान चलाते हैं। पुलिस के मुताबिक परिजनों के आवेदन के आधार पर केस दर्ज होगा।

Posted By: Pramod Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस