मसौढ़ी (पटना), संवाद सहयोगी। पटना के एक युवक का प्‍यार नालंदा जिले की लड़की से चल रहा था। नालंदा की रहने वाली इंटर की छात्रा से उसकी खूब बातें और मुलाकातें होती थीं। इसी बीच युवक ने दो महीने पहले किसी और लड़की से शादी कर ली। हालांकि, उसने अपनी पुरानी प्रेमिका से बातें करना जारी रखा। दोनों फोन पर घंटों बातें करते थे। इधर, युवक की पत्‍नी से नजदीकी बढ़ी तो वह प्रेमिका को धीरे-धीरे भूलने लगा। उसने प्रेमिका से फोन पर बात करना भी छोड़ दिया। एक-दो दिन तक प्रेमिका ने इसे बर्दाश्‍त किया, लेकिन तीन दिन गुजरने के बाद उसका सब्र जवाब दे गया। वह सीधे अपने प्रेमी के गैराज पर पहुंच गई और यहां ऐसा कदम उठाया कि अब युवक को भागते - भागते हालत पस्‍त है।

प्रेमी के गैराज पर पहुंचकर जमकर कोसा 

मिली जानकारी के मुताबिक नालंदा जिले एक गांव की 17 वर्षीया इंटर की एक छात्रा का मसौढ़ी के कोरियावांगढ़ निवासी हरिवंश राम के पुत्र मंटू कुमार से बीते करीब तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इधर हाल ही में करीब दो माह पूर्व मंटू की शादी हो गई। बावजूद मोबाइल से उसकी प्रेमिका से बात होती रही। बीते तीन दिनों से मंटू ने उससे बात करना बंद कर दिया, जिससे उसकी प्रेमिका नाराज हो गई। किशोरी प्रेमिका सोमवार को सीधा अपने प्रेमी मंटू की गैराज दुकान कोरियावां मोड़ पहुंच गई और उसे मोबाइल से बात नहीं करने पर भला बुरा कहने लगी। 

देखते ही देखते खा लिया जहर 

देखते ही देखते मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। प्रेमिका ने उसपर आरोप लगाया कि पहले तो उसने उससे शादी करने का झांसा दिया फिर बाद में बिना बताए दूसरी लड़की से शादी कर ली। अब वह उससे पीछा छुड़ाना चाहता है।  इस दौरान मंटू से उसकी इसी बात को लेकर बकझक होने लगी और इसी बीच उसकी प्रेमिका ने अपने पास एक शीशी में रखी जहर खा ली। 

पुलिस ने भर्ती कराया अस्पताल में

इधर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमिका को स्थानीय एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराई। निजी नर्सिंग होम के चिकित्सक ने बताया कि लड़की ने कीड़े मारने वाली दवा खाई थी। फिलहाल उसकी हालत अब बिल्कुल ठीक है। इधर पुलिस अब उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है। वहीं उक्त घटना के बाद आरोपी प्रेमी मंटू कुमार अपने घर से फरार है। 

Edited By: Shubh Narayan Pathak