Move to Jagran APP

होटल के कमरे में युवती ने की खुदकशी

पटना। जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर बस स्टैंड के पास एक गेस्ट हाउस में युवती ने फांसी लगा

By Edited By: Published: Sat, 08 Aug 2015 10:58 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2015 10:58 AM (IST)
होटल के कमरे में युवती ने की खुदकशी

पटना। जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर बस स्टैंड के पास एक गेस्ट हाउस में युवती ने फांसी लगा खुदकशी कर ली। मृतका की पहचान कोलकाता के रामजीवनपुर निवासी पिंकी पांडेय (19 वर्षीय) के रूप में हुई है। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने आत्महत्या की वजह प्रेम में धोखा लिखा है। उसने मौत के लिए अपने प्रेमी पंकज को जिम्मेदार ठहराया है। वह भी कोलकाता का रहने वाला है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और पिंकी के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है।

loksabha election banner

कोलकाता के रामजीवनपुर की निवासी पिंकी पांडेय स्थानीय सार्वजनिक ¨हदी जूनियर स्कूल में दसवीं की छात्रा थी। वह पंकज नामक एक युवक से प्रेम करती थी। कुछ दिन पहले पिंकी घर से भागकर प्रेमी पंकज के पास चली गई थी। पंकज ने दो-तीन दिन तक उसे अपने पास रखा, लेकिन जब पिंकी के घरवालों ने खोजबीन तेज की, तो उसने भगा दिया। गया जिले में पिंकी का ननिहाल है। उसके ननिहाल का एक मित्र सत्येंद्र राजीव नगर इलाके में रहकर ऑटो चलाता है। पिंकी कोलकाता से गुरुवार को ट्रेन से पटना आई और सत्येंद्र से संपर्क किया। उसने पिंकी को शिवम गेस्ट हाउस के रूम नंबर-407 में ठहरा दिया। पहचान पत्र के रूप में पिंकी ने स्कूल का आइकार्ड दिया था। इसके बाद सत्येंद्र चला गया। शुक्रवार शाम वह पिंकी से मिलने पहुंचा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार दरवाजा पीटने के बावजूद जब कोई जवाब नहीं मिला, तो होटल मैनेजर ने पुलिस को इत्तिला दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर पिंकी की लाश दुपट्टे के सहारे पंखे से लटकी मिली। कमरे से पिंकी का कपड़ों वाला बैग भी मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.