Move to Jagran APP

अॉटो ड्राइवर से हुआ प्यार तो भागकर रचा ली शादी, छोड़कर प्रेमी हुआ फरार

अॉटोरिक्शा ड्राइवर से प्यार हुआ तो युवती प्रेमी संग घर छोड़कर भाग निकली और दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद प्रेमी युवती को छोड़कर फरार हो गया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 19 May 2018 03:51 PM (IST)Updated: Sat, 19 May 2018 10:47 PM (IST)
अॉटो ड्राइवर से हुआ प्यार तो भागकर रचा ली शादी, छोड़कर प्रेमी हुआ फरार
अॉटो ड्राइवर से हुआ प्यार तो भागकर रचा ली शादी, छोड़कर प्रेमी हुआ फरार

पटना [जेएनएन]। भुुसुंडा गांव निवासी एक युवक ने युवती को पहले अपने जाल में फोन पर फंसाया। उसके बाद गया शहर के विष्णुपद मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद जब लड़की को लड़के की असलियत के बारे में पता चला, तो परेशानी बढ़ गयी। वह युवक पर कोर्ट मैरेज का दबाव बनाने लगी।

loksabha election banner

युवक ने एेसा नहीं किया और उसे लेकर अपने घर भुसुंडा पहुंचा तो घरवालों ने दोनों को अपनाने से इन्कार कर दिया। उसके बाद युवक उसे अकेला छोड़कर फरार हो गया। जब प्रेमी के भाई ने दुल्हन की हालत देखी तो उसे दया आ गई और वह युवती के साथ मुफस्सिल थाने पहुंचा और युवती ने न्याय की गुहार लगायी है।

जानकारी के मुताबिक युवती सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थानाक्षेत्र की रहनेवाली बतायी जाती है, उसे एक अॉटो चालक ने अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। दोनोें के बीच फोन पर पिछले दस माह से बात हो रही थी. युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसुंडा गांव का रहनेवाला है और पेशे से अॉटो चालक है। 

बीती 15 मई को दोनों घर से भाग निकले और विष्णुपद मंदिर में शादी रचा ली। शादी के बाद युवक ने पत्नी को अपने किसी पहचान वाले के घर में ले जाकर रखा था। वहां लड़की को सबकुछ अटपटा-सा लगा, तो उसने ससुराल जाने की बात की। यह सुनकर युवक टालमटोल करने लगा।

जब उसने काफी जिद की तो युवक अपनी प्रेमिका को साथ लेकर अपने घर भुसुंडा पहुंचा। घरवालों ने दोनों की जमकर पिटाई की और घर से निकाल दिया। फिलहाल मुफस्सिल थाने की पुलिस युवती और युवक के भाई को अपने कब्जे में रखे हुए है और मामले की जांच की जा रही है।

थानाध्यक्ष कमलेश कुमार शर्मा ने बताया कि लड़की के पिता से फोन पर संपर्क किया गया तो उसने अपनी बेटी को अपनाने से इन्कार कर दिया। लेकिन, रून्नीसैदपुर थाने में लड़की के पिता ने बेटी के लापता होने की मामला दर्ज कराया था।सीतामढ़ी पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.