Move to Jagran APP

जुए की लत ने ली रिटायर्ड क्लर्क के बेटे की जान

उत्तर प्रदेश के बलिया नगर के भृगु मंदिर के सामने एक होटल में रविवार की रात रिटायर्ड क्लर्क के बेटे आनंद प्रकाश ने खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 07:29 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 07:29 AM (IST)
जुए की लत ने ली रिटायर्ड क्लर्क के बेटे की जान
जुए की लत ने ली रिटायर्ड क्लर्क के बेटे की जान

पटना [जेएनएन]। उत्तर प्रदेश के बलिया नगर के भृगु मंदिर के सामने एक होटल में रविवार की रात रिटायर्ड क्लर्क के बेटे आनंद प्रकाश ने खुदकशी कर ली। सोमवार की सुबह उसके पास से मिले सुसाइड नोट में उसने ऑनलाइन जुए में लाखों रुपये गंवाने के बाद कर्ज चढ़ा होने की बात लिखी है। पुलिस को कमरे से सल्फास की गोली की शीशी और शराब की बोतल भी मिली है। आनंद प्रकाश उर्फ गुड्डू (40) आरा नवादा थाना के केजी रोड, आरा निवासी बिजली विभाग से रिटायर्ड क्लर्क स्व. सुरेन्द्र प्रसाद ¨सह का पुत्र था। रविवार को होटल में कमरा बुक कराया था। रात को खाना मंगाकर खाया। सोमवार की सुबह देर तक कमरा नहीं खुला तो कर्मचारियों ने आवाज लगाई। कुछ देर बाद किसी अनहोनी की आशंका पर होटल के मैनेजर ने सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। बलिया कोतवाली के सीओ सिटी हीतेंद्र कृष्ण, सदर कोतवाल शशिमौलि पांडेय व चौकी इचांर्ज भानु ¨सह पहुंच गए। पुलिस ने कमरे के जंगले को खोल कर अंदर देखा तो आनंद प्रकाश का शव बिस्तर पर पड़ा था। सीओ के निर्देश पर फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

loksabha election banner

होटल का दरवाजा तोड़ निकाला गया शव

इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर से बदबू आ रही थी। पुलिस को मौके से डायरी व कलम मिली। डायरी में उसने ऑनलाइन गैम्ब¨लग में घर के लाखों गंवाने के साथ ही कर्ज लेकर खेलने की बात लिखी है। साथ ही अपनी माता के खाते से भी कुछ धनराशि जमा कर देने का भी जिक्र किया है। कमरे में एक शराब की बोतल के साथ ही बैग मिला। पुलिस ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी है। सीओ सिटी हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि सुसाइड नोट समेत उसका सारा सामान कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही इसकी सूचना मोबाइल फोन से उसके परिवार वालों को दे दी गयी है।

घर वालों को गुड्डू ने बोला था कि पटना में हैं

आनंद प्रकाश उर्फ गुड्डू की मौत को लेकर सोमवार को केजी रोड,नवादा स्थित आवास पर मातम पसरा हुआ था। पत्नी कंचन देवी एवं मां प्रभावती कुंवर रो-रोकर फर्श पर बेसूध पड़ी थी। पड़ोस के लोग ढांढस बंधाने में लगे हुए थे। बताया जा रहा कि मूल रूप से गड़हनी के लहरपा निवासी स्व. सुरेन्द्र प्रसाद ¨सह का परिवार तीन दशक से केजी रोड में रहता है। स्व. सुरेन्द्र ¨सह को कुल दो पुत्र थे। आनंद प्रकाश बड़ा बेटा था। छोटा बेटा प्रेम प्रकाश प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है। बहन मुनी देवी ने बताया कि दोपहर में पत्नी कंचन से उसके भाई की अंतिम बात हुई थी। बताया था कि पटना में हैं। इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। चाचा कमल प्रसाद ¨सह एवं साला रवि रंजन बलिया शव लाने चले गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.