Move to Jagran APP

होटल के कमरे में चल रही थी मस्‍ती, सारण पुलिस की रेड में आपत्तिजनक हालत में मिले चार जोड़े

छपरा शहर के भगवान बाजार इलाके में स्थित एक होटल में लव-रोमांस का खेल चल रहा था। चार युवक और इतनी ही युवतियां होटल के अलग-अलग कमरे में थीं। पुलिस की रेड में सभी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 05:32 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 05:32 PM (IST)
होटल के कमरे में चल रही थी मस्‍ती, सारण पुलिस की रेड में आपत्तिजनक हालत में मिले चार जोड़े
होटल के कमरे में चल रहा था गंदा काम। सांकेतिक तस्‍वीर

छपरा,  जागरण संवाददाता। शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवान बाजार मोहल्ला स्थित राजपूत होटल में स्‍थानीय पुलिस ने शनिवार की दोपहर गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। इस दौरान चार युवक अपनी-अपनी महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक हालत में पाए गए। पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में ले लिया। लड़कियों को भी पुलिस अभिरक्षा में थाने लाया गया। होटल के रिस्पेशन काउंटर पर मौजूद स्टाफ आरा के सूरज साह को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। सभी लड़कियां स्‍थानीय हैं। एक लड़का पटना का जबकि तीन अन्‍य सारण जिले के अलग-अलग हिस्‍से के रहने वाले हैं। 

loksabha election banner

अलग-अलग कमरे में थे युवक-युवती 

थानाध्‍यक्ष इंस्‍पेक्‍टर रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्‍त सूचना मिली थी कि भगवान बाजार के राजपूत होटल के कमरे में युवक-युवती पहुंचे हैं। इसके बाद टीम बनाकर वहां धावा बोला गया। होटल के अलग-अलग कमरों में चार युवक और इतनी ही युवतियां थीं। चारों जोड़े आपत्‍त‍िजनक हालत में थे। उन्‍हें पकड़ा गया। इनमें रि‍विलगंंज, मुफस्‍स‍िल थाना क्षेत्र के भिखारी चौक, मांझी के मोरहां व पटना का एक युवक शा‍मिल है। पूछताछ में पता चला कि इनमें से दो छात्र हैं जबकि दो अन्‍य युवक व्‍यवसायी हैं।

मस्‍ती करने के लिए आए थे होटल में 

चारों लड़‍कियों के बारे में पता चला कि ये सभी इन युवकों की गर्लफ्रैंड हैं। ये सभी मस्‍ती करने के लिए होटल में आए थे। होटल में ऐसे जोड़ाें के लिए व्‍यवस्‍था रहती थी। पु‍लिस इस बात का पता लगा रही है कि होटल में क‍ितने दिनों से यह सब चल रहा था। फिलहाल सभी के अभ‍िभावकों को थाने बुलाया गया है। बांड भरवाकर उन्‍हें छोड़ा जाएगा।  इंस्पेक्टर रंजीत कुमार ने बताया कि कही भी गैर कानूनी कार्य किए जाने की शिकायत व गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस टीम छापेमारी करेगी। गैर कानूनी कार्य करने वालों को जेल भेजा जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि भगवानबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न मोहल्ले में संचालित अन्य होटलों में भी जांच पड़ताल व निगरानी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.