Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death News: भूल नहीं सकती वह आखिरी कॉफी, अब तो चांद-तारों में खो गए भइया

Sushant Singh Rajput Death News अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल पटना आए थे। उनकी बहन ने उस समय की यादें साझा की। उन्‍होंने क्‍या कहा जानिए इस खबर में।

By Edited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 01:52 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 11:36 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death News: भूल नहीं सकती वह आखिरी कॉफी, अब तो चांद-तारों में खो गए भइया
Sushant Singh Rajput Death News: भूल नहीं सकती वह आखिरी कॉफी, अब तो चांद-तारों में खो गए भइया

आशीष शुक्ल, पटना। Sushant Singh Rajput Death News: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पिछले साल मई में अंतिम बार पटना आए थे। फिल्म की शूटिंग से छुट्टी लेकर। उनकी नानी ने मन्नत मांगी थी। इस वजह से खगड़िया में नानी के घर उनका मुंडन कार्यक्रम था। वहां जाने से पहले वह एक दिन के लिए पटना के राजीवनगर स्थित अपने घर ठहरे थे। उनकी ममेरी बहन भाव्‍या उस दौरान उनके साथ पटना गांधी मैदान के पास एक होटल में कॉफी पीने गईं थीं। उन्‍होंने कहा कि वह कॉफी अब ताउम्र याद रहेगी। उन्‍होंने बताया कि सुशांत भइया अंतरिक्ष व चांद-तारों से लगाव रखते थे। अब वे चांद-तारों में ही कहीं खो गए हैं।

loksabha election banner

विदित हो कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई के फ्लैट में सुसाइड कर लिया। इस घटना से पटना स्थित उनके घर पर मातम का माहौल है।

पटना में काॅफी पीने होटल गईं थीं बहनें

बहन भाव्या बताती हैं कि एक साल पहले तब भइया आए थे, हमलोगों ने उनसे खूब बातें की थी। अगले दिन हम दोनों बहनें उनके साथ गांधी मैदान के पास एक होटल में कॉफी पीने गईं थीं। वहां भी होटल के अधिकारी और कर्मी जुट गए थे। साथ में सभी ने सेल्फी ली थी। इसके बाद वे खगड़ियां चले गए, जहां उनका मुंडन हुआ।

चांद-तारों में खोए रहते थे सुशांत

भाव्या बताती हैं कि भैया का अंतरिक्ष से ज्यादा लगाव था। वे बचपन में चांद-तारे की दुनिया में अक्सर खोए रहते थे। अब तो वे चांद-तारों में ही कहीं खो गए हैं। बेहद शांत स्वभाव के थे और मुहल्ले के लोगों से भी उनका व्यवहार अच्छा था। वह हर दिन अपने पिता से फोन पर बात करते थे।

बच्चों को दिए थे हेलीकॉप्टर शॉट के टिप्स

पिछले साल 11 मई को वह अपने घर के पास आदिदेव शिव मंदिर में पहुंचे थे। उन्होंने वहां अपने दोस्तों और प्रशसकों के साथ सेल्फी और फोटो भी क्लिक कराई थी। छोटे से मैदान में उन्होंने अपने मोहल्ले के बच्चों के साथ क्रिकेट का मैच भी खेला था। धोनी फिल्म में उन्होंने जो शॉट खेला था, उसके भी टिप्स बच्चों को दिए। सुशांत से यह मुलाकात बच्चों को भी याद आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.