Move to Jagran APP

नौवीं की छात्रा से दोस्त ने दुष्कर्म कर मांग ली माफी, फिर दरिंदे चाचा ने बना लिया हवस का शिकार

पटना की नौवीं की 14 वर्षीय छात्रा के साथ उसके दोस्त और फिर चाचा ने दुष्कर्म किया। इसके बाद मामला दबाने के लिए उससे माफी मांग ली।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 03:36 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 03:36 PM (IST)
नौवीं की छात्रा से दोस्त ने दुष्कर्म कर मांग ली माफी, फिर दरिंदे चाचा ने बना लिया हवस का शिकार
नौवीं की छात्रा से दोस्त ने दुष्कर्म कर मांग ली माफी, फिर दरिंदे चाचा ने बना लिया हवस का शिकार

पटना, जेएनएन। राजधानी में एक बार फिर महिला सुरक्षा तार-तार हुई है। राजीव नगर में रहने वाली नौवीं की 14 वर्षीय छात्रा के साथ पुनपुन ले जाकर सहपाठी और फिर उसके चाचा ने दुष्कर्म किया। घटना दो जून की है, मगर छात्रा ने शनिवार को राजीवनगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। केस दर्ज होने के बाद आरोपित छात्र और उसका चाचा फरार हो गए हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष योगेंद्र रविदास ने बताया कि छात्रा का कोर्ट में बयान कराया जा चुका है। मेडिकल जांच भी करा ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

आरोपित छात्र के घर गई थी पीड़िता

छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि दो जून को वह आरोपित छात्र और एक दोस्त के साथ पुनपुन गई थी। वहां आरोपित छात्र के चाचा का घर है। तीनों रात में एक ही कमरे में रुके, जहां सहपाठी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने माफी मांग ली और दोबारा ऐसी हरकत करने से इन्कार किया।

चाचा ने दुष्कर्म के बाद धमकाया

वारदात को अंजाम देने के बाद अगले दिन सहपाठी का चाचा पहुंच गया और उसने घर के बाहर झाडिय़ों में ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद उसने छात्रा को मुंह बंद रखने के लिए उसे धमकाया । इस दौरान आरोपित छात्र के चाचा ने भतीजे और एक अन्य लड़के को घर में बंद कर दिया था।

लगातार आरोपित करने लगा फोन

इसके बाद आरोपित चाचा ने अपने बड़े भाई (आरोपित छात्र के पिता) से फोन पर बात की। फोन करने पर आरोपित छात्र के माता-पिता आए और सभी को लेकर पटना लौट गए। छात्रा ने बताया कि वह मुकदमा दर्ज नहीं कराना चाहती थी, लेकिन आरोपित उसे लगातार कॉल करने लगा। इससे परेशान होकर 10 जून को उसने राजीव नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.