Move to Jagran APP

'किंग्स ऑफ पटना' बाइकर्स गैंग के चार गुर्गे गिरफ्तार

राजधानी की सड़कों पर उत्पात मचा रहे किंग्स ऑफ पटना नामक बाइकर्स गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 08:49 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 08:49 PM (IST)
'किंग्स ऑफ पटना' बाइकर्स गैंग के चार गुर्गे गिरफ्तार
'किंग्स ऑफ पटना' बाइकर्स गैंग के चार गुर्गे गिरफ्तार

पटना। राजधानी की सड़कों पर उत्पात मचा रहे किंग्स ऑफ पटना नामक बाइकर्स गैंग के चार सदस्यों को एसके पुरी थाने की पुलिस ने बुधवार की रात विभिन्न इलाकों से दबोच लिया। आरोपितों में सिवान निवासी जयदीप उर्फ पप्पू, औरंगाबाद निवासी शिवम, नवादा निवासी संदीप उर्फ चंदन और सहरसा जिले का बनगांव निवासी अमन कुमार झा शामिल हैं। पुलिस ने कक्कू और रोहित को भी हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। सभी एसके पुरी और पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। सरगना गोलू सिंह की गिरफ्तारी के बाद पप्पू गैंग का संचालन कर रहा था। मंगलवार को गिरफ्तार आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार के मुताबिक चारों बदमाश कई कांडों में संलिप्त रहे हैं। पुलिस को लंबे समय से उनकी तलाश थी। आरोपितों के पास से तीन बाइक और मोबाइल जब्त किए गए। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

loksabha election banner

: नौकरी में सेटिंग कराने का भी करते थे दावा :

पप्पू और शिवम नौकरी में सेटिंग कराने का दावा कर अभ्यर्थियों से रुपये ठगने का भी काम करते थे। शिवम बाइक चोरों के गिरोह में भी शामिल रहा है। वहीं, अमन रुपये लेकर पप्पू के सहयोग से मारपीट की घटनाओं को अंजाम देते थे। चंदन पर युवतियों से छेड़छाड़ का भी आरोप है। फरवरी में हुई चाकूबाजी की घटना में भी सबकी संलिप्तता उजागर हुई है। अनुसंधान में मालूम चला कि लड़की के चक्कर में चंदन के कहने पर गैंग ने एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया था। इसके अलावा पिछले साल दुर्गा पूजा के मौके पर गैंग ने मारपीट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था।

: हेडमास्टर का बेटा है पप्पू :

पप्पू के पिता सरकारी हाईस्कूल के रिटायर्ड हेडमास्टर हैं। उसने इस बार बीपीएससी परीक्षा का भी फॉर्म भरा है। वहीं, चंदन ने पंजाब से बीटेक (इंजीनियरिंग) की डिग्री ली है। उसके पिता ट्रांसपोर्टर हैं। पटना से औरंगाबाद के बीच उनकी तीन बसें चलती हैं। इन्होंने पटना में रहकर पढ़ाई करने की बात अपने घर में कही थी। पुलिस के मुताबिक राजनीतिक दलों के कार्यक्रम में भीड़ बढ़ाने के लिए बाइकर्स गैंग के सदस्य रुपये लेकर चोरी की बाइक से पहुंचकर हंगामा करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.