पटना, जेएनएन। बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पुलिस विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग का सिलसिला जारी है। ताजा मामला बिहार में कई आइपीएस अधिकारियों के तबादले का है। राज्य सरकार ने आइपीएस अधिकारियों के गुरुवार को तबादले कर दिए हैं। इस संबंध में गृह विभाग की ओर से आदेश  भी जारी कर दिया गया है। आदेश के अनुसार बिहार के कई जिलों के एसपी बदल दिए गए हैं। सरकार ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। ट्रांसफर-पोस्टिंग अलग-अलग जिलों के अधिकारियों के लिए की गई है।

अधिसूचना के अनुसार बिहार में चार आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। बक्सर के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को बेतिया का एसपी बनाया गया है। बेतिया एसपी निताशा गुड़िया को आर्थिक अपराध इकाई का एसपी नियुक्‍त किया गया है। आइपीएस अधिकारी नीरज कुमार सिंह को बक्सर का तो आइपीएस राजेश कुमार को मुजफ्फरपुर का सिटी एसपी बनाया गया है।

 

नीरज कुमार सिंह बने बक्सर के नए एसपी, उपेन्द्रनाथ वर्मा का बेतिया तबादला

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार सरकार की ओर से तबादले की जारी अधिसूचना के अनुसार बक्सर के एसपी आइपीएस उपेंद्र नाथ वर्मा को बेतिया का एसपी बनाया गया है। जबकि उनके स्थान पर मुजफ्फरपुर के नगर एसपी 2012 बैच के आइपीएस अधिकारी नीरज कुमार सिंह को बक्सर का नया एसपी बनाया गया है। 

उपेन्द्रनाथ वर्मा से आम लोग थे खुश

बताते चलें कि हाल के दिनों में जिले में बढ़ी आपराधिक गतिविधियों के बीच एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा के नेतृत्व में बक्सर पुलिस टीम का बेहतर कार्य प्रदर्शन देखने को मिल रहा था। इस बीच उनके नेतृत्व में जिला पुलिस की टीम लगातार उपलब्धियां दर्ज करती जा रही थी। एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा के नेतृत्व से अपराधियों में जहां ख़ौफ़ था तो वहीं जिले की जनता उनकी आम अवाम के प्रति सहयोगात्मक भावना से काफी खुश थी। लोगों का मानना था कि उनके रहते कोई भी फरियादी निराश होकर नहीं लौटता था।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस