Move to Jagran APP

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चार IPS अधिकारियों के तबादले, कई जिलों के SP बदले

बिहार सरकार ने चार आइपीएस अधिकारियों का गुरुवार को तबादला कर दिया है। गृह विभाग की ओर से इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 02:04 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 09:35 PM (IST)
बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चार IPS अधिकारियों के तबादले, कई जिलों के SP बदले
बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चार IPS अधिकारियों के तबादले, कई जिलों के SP बदले

पटना, जेएनएन। बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पुलिस विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग का सिलसिला जारी है। ताजा मामला बिहार में कई आइपीएस अधिकारियों के तबादले का है। राज्य सरकार ने आइपीएस अधिकारियों के गुरुवार को तबादले कर दिए हैं। इस संबंध में गृह विभाग की ओर से आदेश  भी जारी कर दिया गया है। आदेश के अनुसार बिहार के कई जिलों के एसपी बदल दिए गए हैं। सरकार ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। ट्रांसफर-पोस्टिंग अलग-अलग जिलों के अधिकारियों के लिए की गई है।

loksabha election banner

अधिसूचना के अनुसार बिहार में चार आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। बक्सर के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को बेतिया का एसपी बनाया गया है। बेतिया एसपी निताशा गुड़िया को आर्थिक अपराध इकाई का एसपी नियुक्‍त किया गया है। आइपीएस अधिकारी नीरज कुमार सिंह को बक्सर का तो आइपीएस राजेश कुमार को मुजफ्फरपुर का सिटी एसपी बनाया गया है।

नीरज कुमार सिंह बने बक्सर के नए एसपी, उपेन्द्रनाथ वर्मा का बेतिया तबादला

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार सरकार की ओर से तबादले की जारी अधिसूचना के अनुसार बक्सर के एसपी आइपीएस उपेंद्र नाथ वर्मा को बेतिया का एसपी बनाया गया है। जबकि उनके स्थान पर मुजफ्फरपुर के नगर एसपी 2012 बैच के आइपीएस अधिकारी नीरज कुमार सिंह को बक्सर का नया एसपी बनाया गया है। 

उपेन्द्रनाथ वर्मा से आम लोग थे खुश

बताते चलें कि हाल के दिनों में जिले में बढ़ी आपराधिक गतिविधियों के बीच एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा के नेतृत्व में बक्सर पुलिस टीम का बेहतर कार्य प्रदर्शन देखने को मिल रहा था। इस बीच उनके नेतृत्व में जिला पुलिस की टीम लगातार उपलब्धियां दर्ज करती जा रही थी। एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा के नेतृत्व से अपराधियों में जहां ख़ौफ़ था तो वहीं जिले की जनता उनकी आम अवाम के प्रति सहयोगात्मक भावना से काफी खुश थी। लोगों का मानना था कि उनके रहते कोई भी फरियादी निराश होकर नहीं लौटता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.