Move to Jagran APP

मनेर में खाना बनाने के दौरान लगी आग, चार घर राख

मनेर थाना क्षेत्र के धजवा टोला में मंगलवार की दोपहर खाना बनाने के दौरान लगी आग से चार घर जल गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 10:37 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 10:37 PM (IST)
मनेर में खाना बनाने के दौरान लगी आग, चार घर राख
मनेर में खाना बनाने के दौरान लगी आग, चार घर राख

मनेर । मनेर थाना क्षेत्र के धजवा टोला में मंगलवार की दोपहर खाना बनाने के दौरान लगी आग से चार घर जल गए। ग्रामीण व पीड़ितों की सूचना के बावजूद दमकल वाहन नहीं पहुंचा। इस कारण लाखों की संपत्ति खाक हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार को धजवा टोला में खाना बनाने के दौरान श्री निवास राय के घर से उठी चिंगारी से आग लग गई। ग्रामीणों ने अग्निशमन को सूचना दी, मगर कोई नहीं आया। ग्रामीणों ने अपने अथक प्रयास से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक श्री निवास राय सहित सरीखन राय, राम निवास राय, कमला राय व सुनीता देवी के घर राख हो गए। इस घटना में बड़ी मात्रा में खोप में रखे अनाज, दो मवेशी भी जल गए। पीड़िता सुनीता देवी ने बताया कि उसके नकद दस हजार रुपये व गहने भी जल गए। वहीं घटना पर पूर्व विधायक प्रो. सूर्यदेव त्यागी, बलिराम सिंह, मुखिया राधेश्याम सिंह आदि ने पहुंच कर दुख प्रकट किया। आग लगने से दो गाज पुआल जलकर राख

loksabha election banner

नौबतपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के अदला गाव में मंगलवार को ज्ञानचंद महतो व लालचंद महतो नामक दो भाइयों के नेवारी के दो बड़े गाज (पुआल) में अगलगी में जलकर राख हो गए। ग्रामीणों की तत्परता से आग पर काबू पा लिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि गाज के बगल में बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे। इसी क्रम में पटाखे से निकली चिंगारी से गाज में आग पकड़ ली। जब आग की लपटें और धुंआ निकलना शुरू हुआ, तब ग्रामीणों की नजर पड़ी। इस घटना में करीब 50 हजार का नुकसान होने की बात बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.