Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटनाओं में दो महिला समेत तीन की मौत

्र नौबतपुर और धनरुआ थाना अंतर्गत मंगलवार को हुए सड़क हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 01:38 AM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 01:38 AM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में दो महिला समेत तीन की मौत
सड़क दुर्घटनाओं में दो महिला समेत तीन की मौत

पटना। नौबतपुर और धनरुआ थाना अंतर्गत मंगलवार को हुए सड़क हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

loksabha election banner

नौबतपुर-बिक्रम सोन मुख्य मार्ग स्थित नारायणपुर मुसहरी के समीप अनियंत्रित बोलेरो ने एक महिला को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। महिला की पहचान नारायणपुर मुसहरी निवासी स्व वैशाखी माझी की बेटी और मसौढ़ी थाना क्षेत्र के मराची निवासी रामप्रवेश माझी की पत्नी मुनाकी देवी के रूप में की गई।

मिली जानकारी के अनुसार, मुनाकी देवी मायका नारायणपुर आयी हुई थी। जहा से मंगलवार को पैदल ही लख बाजार जा रही थी। घर से कुछ दूर बढ़ने पर बिक्रम की ओर से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

दूसरी घटना नौबतपुर के ही छोटी टंगरैला के पास हुई। सड़क पार करने के दौरान वाहन ने रौंद दिया। महिला की पहचान गौरीचक निवासी ब्रह्मानंद दास की पत्नी लालवती देवी के रूप में हुई। बताया जाता है कि महिला टड़वा जाने के लिए दरियापुर चैनपूरा के पास वाहन से उतरकर सड़क पार रही थी। वाहन के धक्के से मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, महिला को टड़वा निवासी रिश्तेदार जलाल दास के यहां जाना था। इसी दौरान हादसे की शिकार हो गई। खबर भेजे जाने तक शव थाने लाने के लिये पुलिस चैनपुरा में डटी थी।

ट्रैक्टर ने सब्जी विक्रेता को कुचला

संस, मसौढ़ी : पटना-गया सड़क मार्ग (एनएच 83) स्थित धनरुआ थाना के नदवा हाई स्कूल के पास सड़क किनारे एक चापाकल पर पानी पी रहे सब्जी बिक्रेता को बालू लदे एक ट्रैक्टर ने कुचल डाला, जिसकी मौत इलाज के दौरान हो गई।

जानकारी के मुताबिक, धनरुआ थाना के औरंगपुर सोनमई गाव निवासी सब्जी बिक्त्रेता 30 वर्षीय चंदन कुमार नदवा के नई हवेली में रहकर सब्जी बेचता था। मंगलवार की शाम नदवा-तेतरी मोड़ स्थित नदवां हाईस्कूल के पास स्थित चापानल पर पानी पी रहा था। इसी दौरान बालू लदे ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर पलट गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। इधर स्थानीय ग्रामीणों की मदद से जख्मी चंदन को इलाज के लिए एक वाहन से पटना के लिए रवाना किया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। धनरुआ थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा गया है।

नाले मे गिरकर बालक की मौत

संस, बाढ़ : प्रखंड के भेटगाव में मंगलवार की सुबह अर्धनिर्मित नाले में खेलने के दौरान ढाई वर्षीय शिवम कुमार गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परजिनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.