Move to Jagran APP

पटना में एक हजार तलवारों के मिलने से मची सनसनी, चार गिरफ्तार

पटना में बिना लाइसेंस तलवार व अन्‍य हथियारों की बिक्री चल रही थी। धंधे में अंतरराज्‍यीय गिरोह लगा था। इसका खुलासा एक हजार तलवारों के साथ चार लोगों की गिरफ्तारी से हुआ है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 02:12 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 10:05 PM (IST)
पटना में एक हजार तलवारों के मिलने से मची सनसनी, चार गिरफ्तार
पटना में एक हजार तलवारों के मिलने से मची सनसनी, चार गिरफ्तार

पटना [जेएनएन]। बिहार की राजधानी पटना में एक हजार तलवारों की बरामदगी से सनसनी फैल गई है। कोतवाली थाने की पुलिस ने पटना के गोरियाटोली और स्टेशन रोड इलाकों में दुकानों में छापेमारी कर एक हजार तलवारों और कई धारदार हथियारों के साथ चार लोगों को दबोचा है। इनमें तीन दुकानदारों के साथ तलवार समेत अन्य धारदार हथियारों का सप्‍लायर राहुल भी शामिल है।

loksabha election banner

छापेमारी में हुआ खुलासा

शनिवार को एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर कोतवाली थाने की पुलिस ने गोरियाटोली स्थित सिवान निवासी विश्राम तिवारी, रामनाथ कुमार और गोपालगंज के राकेश मिश्रा की दुकानों में छापेमारी कर 127 तलवारें बरामद कीं। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानेदही पर पुलिस ने सिवान के ही निवासी और राजधानी में शराब और धारदार हथियारों की सप्लाई करने वाले राहुल के चिरैयाटांड पुल के नीचे स्थित उसके गोदाम में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। वहां से  एक हजार तलवारें और धारदार हथियार बरामद किए गए।

पंजाब से आते थे हथियार

राहुल ने पुलिस को बताया कि वह पंजाब से तलवार और धारदार हथियार मंगाता है। राहुल ने इस धंधे में संलिप्‍त पूरे गिरोह का पर्दाफाश किया है। राहुल व दुकानदारों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी है। इस बीच पकड़े गए सभी आरोपितों के खिलाफ आर्म्‍स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए दुकानदार बिना लाइसेंस के तलवारों की बिक्री कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.