पटना [जेएनएन]। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि वह पूर्व मंत्री मंजू वर्मा नहीं हैं कि भागते फिरें। हम लोग हरेक साजिश का मुकाबला करने वाले हैं। रेलवे होटल वाले मामले में उन्हें फंसाया गया है। न्यायालय पर भरोसा है। इसलिए तारीख पर कोर्ट भी जाते हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दावा करते हैं कि वह किसी को न बचाते हैं, न फंसाते हैं। लेकिन, आइआरसीटीसी मामले में उनके परिवार को फंसाया गया है। इस मामले में रेलवे और सीबीआई की ओर से हमारे परिवार को क्लीन चिट दी गई थी। इसके बावजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के कहने पर हम लोगों को फंसाया गया। 

तेजस्वी के आवास की तरफ सीसीटीवी कैमरा लगाने पर कहा था राबड़ी ने

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आवास की ओर सीसीटीवी कैमरा लगाए जाने के मामले में राज्य सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि हमलोग जनता की निगरानी में हैं, कैमरा लगाने वाले लगाएं। 

राबड़ी देवी रविवार को नई दिल्ली रवाना होने के पूर्व पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने लालू परिवार की निगरानी किए जाने के सवाल पर नाराजगी जतायी। पिछले दिनों सीएम हाउस में लगे कैमरे का रुख नेता प्रतिपक्ष के आवास की ओर होने को लेकर राजद ने सवाल उठाए थे। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस