Move to Jagran APP

राबड़ी देवी बोलीं- बिहार में बह रही खून की नदियां, आखिर चुप्पी क्यों साधे हैं CM नीतीश कुमार

बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर राबड़ी देवी ने कहा है कि मारकाट और दंगाई चरित्र वाले दलों की बदौलत बिहार में खून की नदियां बह रही हैैं। मुख्यमंत्री चुप्पी साधे हुए हैैं। जनता ने उन्हें उनकी जगह दिखा दी है फिर भी कुर्सी से चिपके हैैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 18 Dec 2020 08:28 PM (IST)Updated: Fri, 18 Dec 2020 08:28 PM (IST)
राबड़ी देवी बोलीं- बिहार में बह रही खून की नदियां, आखिर चुप्पी क्यों साधे हैं CM नीतीश कुमार
बिहार की पूर्व उप मुख्यमंत्री राबड़ी देवी। -

राज्य ब्यूरो, पटना: बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर पक्ष-विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) प्रमुख जीतनराम मांझी के बयान पर राबड़ी देवी एवं तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। मांझी ने बढ़ते अपराध के लिए राजद कार्यकर्ताओं को जिम्मेवार बताया था। कहा था कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं उसके सहयोगी दलों के नेता अपने समर्थकों को समझा दें तो बिहार में 80 फीसद अपराध कम हो जाएगा। अब राबड़ी देवी ने राजग सरकार पर सवाल खड़ा किया है। साथ ही तेजस्वी यादव ने भी अखबारों की कतरन साझा करते हुए एनडीए पर हमला किया है। 

loksabha election banner

भाजपा और जदयू को निशाने पर लेते हुए किया ट्वीट

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल युनाइटेड (जदयू) को निशाने पर लेते हुए राबड़ी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि मारकाट और दंगाई चरित्र वाले दलों की बदौलत बिहार में खून की नदियां बह रही हैैं। मुख्यमंत्री चुप्पी साधे हुए हैैं। जनता ने उन्हें उनकी जगह दिखा दी है फिर भी कुर्सी से चिपके हैैं। 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी कसा तंज

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी आपराधिक घटनाओं के लिए भाजपा पर तंज कसा है। शुक्रवार को तेजस्वी ने विभिन्न समाचार पत्रों में छपी क्राइम की खबरों को साझा करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें कटाक्ष करते हुए लिखा है कि भाजपा शासित राज्य को जंगलराज बताना घोर पाप है।

कथावाचकों का मंगलराज करार दिया

दानापुर में पूर्व पार्षद के पति की हत्या, मधेपुरा में डबल मर्डर, पटना में व्यवसायी, अररिया में मुंशी, गया में नाबालिग और नवादा में अधेड़ की हत्या को जंगलराज कहना पाप है। अपने ट्वीट में कुछ अन्य घटनाओं का उल्लेख करते हुए तेजस्वी ने राजग सरकार को कथावाचकों का मंगलराज करार दिया है और कहा है कि इनसे अपराध पर सवाल मत पूछना। नहीं तो ये 14वीं सदी के पन्ने पलट-पलट कर लोगों को डराने-धमकाने लगेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.