पटना (मनेर)। मनेर थाना क्षेत्र के सिंघारा में मंगलवार की शाम बाढ़ के पानी भरे गढ्डे में स्नान के क्रम में 5 युवतियां डूब गईं, जिनमें से तीन को ग्रामीणों ने बचा लिया। वहीं दो युवतियों की डूबने से मौत हो गई। दोनों युवतियों का शव लोगों के सहयोग से बरामद कर लिया गया है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा है। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार सिंघाड़ा पंचायत के टिलहारी मुसहरी के 5 युवतिया जिनकी उम्र 17 से 20 के बीच होंगी सभी एक साथ एक गढ्डे में जमा पानी में नहाने व कपड़ा धोने गई थीं। कपड़ा धोने के बाद नहाने के दौरान पाचों एक साथ डूबने लगीं। पाचों में से तीन को किसी तरह ग्रामीणों ने बचा लिया। अन्य दो की तलाश में ग्रामीण पानी में उतरे तो दोनों का शव एक साथ चिपका हुआ मिला। मृतका की पहचान भोला माझी की 18 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी एवं जितेंद्र माझी की पुत्री 19 वर्षीय अंजली कुमारी के रूप में हुई है।

ग्रामीणों के अनुसार गोरायस्थान के समीप गंगा नदी के बाध में लगे सुलिस गेट से पानी लिक कर आहर के सहारे खेत में पहुंचा और फिर वहां से गढ्डे में। इसी बाढ़ के पानी में सभी बच्चिया नहाने एवं कपड़ा धोने गई थीं, जिसमें डूबने से दो की मौत हुई। अथमलगोला में गंगा में डूबने से एक अधेड़ की हुई मौत संसू, अथमलगोला : प्रखंड के रामनगर दियारा में मंगलवार की सुबह मवेशी को ऊंचे स्थान पर छोड़कर घर लौटने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से एक अधेड़ की मौत हो गई। बाद में ग्रामीणों ने खोजबीन कर शव को निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतक की पहचान कमल ठाकुर (45 वर्ष) के रूप में की गई। इस संबंध में मुखिया राणा पंकज कुमार ने बताया कि पूरे गाव में गंगा का पानी भरा होने से कमल मवेशी को ऊंचे स्थान पर छोड़ने गया था। इसी दौरान गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। जबकि बीडीओ अमित अनुराग के अनुसार इस घटना का बाढ़ से कोई संबंध नहीं है। मृतक के परिजनों की नियमानुसार मदद की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप