औरंगाबाद, जेएनएन। बिहार के औरंगाबाद में अनैतिक कार्य (Immoral Act) के गंदे खेल (Dirty act) का खुलासा हुआ है। वहां जीटी रोड ओवरब्रिज के पास स्थित एक होटल में पहुंची पुलिस ने जा देखा, उससे उसकी आंखें शर्म से झुक गईं। औरंगाबाद के एसडीपीओ अनूप कुमार ने नगर थाना पुलिस के साथ छापेमारी (Raid) कर मौके से पांच युवतियों व एक युवक को पकड़ा। पकड़ी गईं युवतियों में शामिल एक छात्रा बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के बाद युवक संग होटल पहुंची थी। छापेमारी की भनक लगते ही युवतियों संग मौजूद दो युवक मौके से फरार होने में कामयाब रहे। होटल संचालक भी फरार हो गया।

इस मामले में थानाध्यक्ष रविभूषण के बयान पर दर्ज एफआइअार (FIR) में होटल संचालक समेत अन्य को आरोपित किया गया है। गिरफ्तार दो युवतियों एवं एक युवक को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। जबकि, पकड़ी गई एक छात्रा को पुलिस ने उसके स्वजनों को थाना बुलाकर सौंप दिया।

भनक मिलने पर पुलिस ने की होटल में छापेमारी

बताया जाता है कि औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र स्थित के जीटी रोड के पास एक होटल में कुछ युवकों व युवतियों के एकत्र होने की सूचना पुलिस को मिली। मामला संदिग्‍ध प्रतीत होने पर एसडीपीओ अनूप कुमार के नेतृत्‍व में छापेमारी की योजना बनाई गई। फिर वे थाना पुलिस के साथ होटल पहुंचे।

कमरों में आपत्तिजनक अवस्‍था में मिले तीन जोड़े

पुलिस के होटल पहुंचने पर हड़कम्‍प मच गया। बताया जाता है कि होटल के तीन बंद कमरों में तीन जोड़े आपत्तिजनक अवस्‍था (Objectionable Situation) में मिले, जिनमें एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, शेष दो भागने में सफल रहे। पुलिस ने होटल से पांच युवतियों को भी पकड़ा।

पकड़ी गई छात्रा को परिजनों के हवाले किया

पकड़ी गई युवतियों में एक छात्रा शामिल थी, जो औरंगाबाद में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने आई थी। परीक्षा देने के बाद वह युवक के साथ छात्रा होटल में गई थी। पुलिस के अनुसार उसे स्‍वजनों को सौंप दिया गया है।

शहर में खबू चल रहा देह व्‍यापार का धंधा

बता दें कि कुछ माह पहले भी नगर थाना पुलिस ने सब्जी मंडी के पास एक होटल में छापामारी कर देह व्‍यापार (Flesh Trade) के रैकेट का पर्दाफाश किया था। बताया जाता है कि शहर के होटलों के अलावा जीटी रोड के होटलों में भी देह व्‍यापार का धंधा खूब चल रहा है। इसमें शहर की लड़कियों के अलावा ग्रामीण इलाकों की युवतियां भी शामिल हैं।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस