Move to Jagran APP

उज्ज्वल और राजकमल की तलाश में छापेमारी, पांच हिरासत में

कंकड़बाग थाना क्षेत्र के जगनपुरा में बाईपास के पास बदमाशों से मोर्चा लेने में शहीद मुकेश मामले में मंगलवार को पांच हिरासत में लिए गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 11:00 PM (IST)Updated: Tue, 04 Dec 2018 11:00 PM (IST)
उज्ज्वल और राजकमल की तलाश में छापेमारी, पांच हिरासत में
उज्ज्वल और राजकमल की तलाश में छापेमारी, पांच हिरासत में

पटना । कंकड़बाग थाना क्षेत्र के जगनपुरा में बाईपास के पास बदमाशों से मोर्चा लेने में शहीद हुए सिपाही मुकेश कुमार के मामले में मंगलवार को केस दर्ज हुआ। एसआइ अक्षयवर सिंह ने मामले में जानीपुर के उज्ज्वल और नौबतपुर के राजकमल को नामजद अभियुक्त बनाया है। वहीं सात अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस दोनों नामजद की गिरफ्तारी के लिए नौबतपुर, जानीपुर, बिहटा सहित अन्य इलाकों में दबिश दे रही है। इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

वारदात के बाद फरार अभियुक्तों की घेराबंदी के लिए रामकृष्णानगर, कंकड़बाग सहित आसपास के थाना क्षेत्र में घेराबंदी की गई थी। पुलिस की तीन टीमें बिहटा, जानीपुर और नौबतपुर में दबिश देने पहुंचीं। देर रात नौबतपुर और जानीपुर से पुलिस पांच लोगों को हिरासत में लेकर पटना आई। पूछताछ के बाद तीन को छोड़ दिया गया। कंकड़बाग थाना पुलिस की मानें तो घटनास्थल पर छानबीन के दौरान 12 खोखे बरामद हुए। इसमें कुछ खोखे पुलिस के पिस्टल की हैं। डीआइजी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों नामजद अभियुक्तों के साथ कुछ अन्य बदमाशों की पहचान की गई है, जो घटना के समय उज्ज्वल का साथ दे रहे थे। एक बाइक की पहचान भी की गई है। इसमें कुछ बदमाश फरार हो गए। पुलिस की तीन टीमें दूसरे जिलों में दबिश दे रही हैं। उज्ज्वल के दोस्त, करीबी रिश्तेदार सहित अन्य लोगों के घर से लेकर उनके सभी ठिकानों पर पुलिस नजर रख रही है। कई मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लिए गए हैं। पुलिस इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है, हालांकि अंधेरे की वजह से कुछ भी स्पष्ट नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.