Move to Jagran APP

बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, पांच की मौत, शव देखकर सिहर उठे लोग

बिहार में मुजफ्फरपुर और पटना में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। एक बस ने तीन युवकों को कुचल दिया तो वहीं बाइक सवार पति-पत्नी की भी दुर्घटना में मौत हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 02:20 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 05:40 PM (IST)
बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, पांच की मौत, शव देखकर सिहर उठे लोग
बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, पांच की मौत, शव देखकर सिहर उठे लोग

पटना, जागरण टीम। बिहार में पटना और मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। पहली घटना मुजफ्फरपुर की है जहां बस ने तीन युवकों को कुचल डाला जिसमें तीनों की मौत गई। एक युवक का शव बस के पहिए में एेसा फंसा की बस को पलटकर फिर क्षत-विक्षत शव को निकाला गया।

loksabha election banner

दूसरी घटना पटना जिले के नौबतपुर सेल्हौरी पेट्रोल पंप के समीप हुई है जिसमें बाइक पर सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। मृतक की पहचान विनय कुमार और उसकी पत्नी के रूप में की गई है। जो उफरपुरा फुलवारीशरीफ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

बस से तीन युवकों को कुचला, रालोसपा की रैली में शामिल होने आ रहे थे

मीनापुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच पर रामपुरहरी पेट्रोल पंप के पास बस की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो एसकेएमसीच ले जाते समय दो की मौत हो गई। हादसे के शिकार तीनों युवक हथौड़ी थाना क्षेत्र के नरमा डीह गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

बस सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर एलएस कॉलेज में आयोजित रालोसपा के हल्ला बोल दरवाजा खोल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आ रहे थे। पेट्रोल पंप के पास उसने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। गणेश सहनी बाइक सहित बस के पहिये में फंस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। क्रेन मंगाकर बस को उठाया गया तब उसका शव और बाइक को निकाला जा सका।

दो घायलों वीरेंद्र सहनी और रामबाबू सहनी को एसकेएचसीच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद लोग सड़क जाम कर हंगामा कर रहे हैं। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.