जागरण टीम, पटना। बिहार में अलग-अलग हादसों में पांच की मौत हो गई। कुछ घटना शनिवार की देर रात तो कुछ रविवार को हुई। औरंगाबाद में अंबा थाना क्षेत्र के छकनबार गांव के समीप शनिवार की देर रात हाईवा व ऑटो की बीच हुई सीधी टक्कर में दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सिवान के तरवारा-मलमलिया स्टेट हाईवे पर वैशाखी मोड़ समीप रविवार की सुबह ट्रक-ऑटो की सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सिन्हा मार्ग पर बभनगावां गांव पावर हाउस के समीप रविवार की सुबह बेलगाम पिकअप वैन ने बाइक सवार मछली विक्रेता को रौंद दिया। वहीं पटना के बिहटा में पोकलैंड मशीन ने एक नाव मजदूर को कुचल दिया। बिहटा में ही जाइलो और ऑटो की टक्कर में एक दर्जन लोग घायल हो गए।  

औरंगाबादः हाईवा व ऑटो की टक्कर में दो महिलाओं की मौत

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : अंबा थाना क्षेत्र के छकनबार गांव के समीप शनिवार की देर रात हाईवा व ऑटो की बीच हुई सीधी टक्कर में दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान राजवशी देवी (58) पति बृजलाल राम, गांव नेऊरा, सूरजमल थाना रिसियप अंबा तथा लालमुनि देवी(52) पति अलख देव राम, गांव धोबनी, थाना -छतरपुर झारखंड के रूप में हुई है। जबकि घायल भूलू कुमार व प्रिंस कुमार मदनपुर थाना के गांधीनगर का रहने वाला है। सभी मृतक व घायल आपस में सगे-संबंधी हैं। 

सिवानः ट्रक-ऑटो की टक्कर में एक की मौत

सिवान : सिवान के तरवारा-मलमलिया स्टेट हाइवे पर वैशाखी मोड़ समीप रविवार की सुबह ट्रक-ऑटो की सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। सूचना प्रेषण तक मृत व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी थी, जबकि घायलों में बसंतपुर निवासी रामसूरत शाहनी और पकड़ी निवासी योगेंद्र सिंह शामिल हैं। जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा था। 

आराः पिकअप वैन ने बाइक सवार को रौंदा

आरा: भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सिन्हा मार्ग पर बभनगावां गांव पॉवर हाउस के समीप रविवार की सुबह बेलगाम पिकअप वैन ने बाइक सवार मछली विक्रेता को रौंद दिया। हादसे में उनकी मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक 18 वर्षीय मनीष बिंद बड़हरा थाना क्षेत्र के सिन्हा ओपी अंतर्गत छिनेगांव गांव निवासी सुरेश बिंद का पुत्र था। घटना के बाद चालक पिकअप वैन लेकर मौके से फरार हो गया।

पटनाः पोकलैंड मशीन ने मजदूर को कुचला

पटना, बिहटा। बिहटा थाना क्षेत्र के अमनाबाद गांव के पश्चिमी बिंद टोली के पास रविवार की सुबह पोकलैंड मशीन ने एक नाव मजदूर को कुचल दिया। मृतक की पहचान स्व. सुगन महतो का 55 वर्षीय पुत्र बुधन महतो के रूप में की जा रही है। घटना के सूचना के बाद स्वाजनों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो  गया।

पटनाः बिहटा में हादसे में एक दर्जन लोग घायल

वहीं बिहटा मनेर मुख्य मार्ग में थाना क्षेत्र के कोरहर पेट्रोल पंप के समीप जाइलो एवं ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो में सवार लगभग एक दर्जन लोग जख्मी हो गए। घटना के सूचना पर बिहटा पुलिस ने पंहुच ग्रामीणों ने सहयोग से सभी जख्मी को उठाकर रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगो को गंभीर अवस्था में बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया।घायल की पहचान आरा उजियार टोला निवासी सुनील बिंद की 30 वर्षीय पत्नी सरस्वती देवी, मुकुल बिंद का दो वर्षीय पुत्र ओम कुमार, लहर निवासी 14 वर्षीय आंचल कुमारी, भोजपुर गायघाट निवासी 26 वर्षीय तुलसी कुंवर, बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर सेमरिया निवासी 52 वर्षीय भागमती देवी, 11 वर्षीय आदित्य कुमार, बगियानपुर निवासी 48 वर्षीय छठिया देवी, बड़हरा निवासी 65 वर्षीय पार्वती देवी, बलिया सिताब दियारा निवासी 13 वर्षीय गौरव कुमार के रूप में की जा रही है। वहीं गंभीर की पहचान भोजपुर के गायघाट ब्रह्मपुर निवासी तुलसी कुमार बिंद और आरा निवासी सरस्वती देवी के रूप में की जा रही है।

Edited By: Akshay Pandey