पटना, जेएनएन। पति उसकी तरफ देखता तक नहीं था और सौतन पर ही प्यार लुटाता था। यह देखकर सबीना जब भी पति घर आता था तो उससे झगड़ा करती थी। दो बीवियों के बीच पिस रहे शौहर मोहम्मद साबिर ने गुस्से में आकर गुरुवार को अपनी पहली पत्नी सबीना की जीभ काट दी। जिसके बाद शोर सुनकर लोगों ने साबिर की जमकर पिटायी कर दी और उसे पुलिस को सौंप दिया। घायल महिला का इलाज यहां के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चल रहा है।

यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना इलाके के सरैया गांव की है। दोषी साबिर की मां आमना बेगम ने बताया कि उसके बेटे की दो शादियां हुई हैं और वो अपनी दूसरी बीवी के साथ अलग घर में रहता है। इस बात से सबीना काफी नाराज चल रही थी और अक्सर दोनों सौतन के बीच लड़ाई हो जाती थी।

पड़ोस के लोगों ने बताया कि सबीना जब गुस्से में आती थी तो अपनी सौतन और पति दोनों को जमकर गालियां देती थी, जिसके बाद उसकी शौहर साबिर से अक्सर लड़ाई होती रहती थी। 

गुरुवार को भी सबीना और साबिर के बीच दूसरी पत्नी को फिर झगड़ा हुआ और बात आगे बढ़ गई।  देखते ही देखते साबिर ने पत्नी सबीना की पिटाई की और उसके बाद चाकू से उसकी जुबान काट डाली। इसके बाद सबीना दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे तो साबिर भागने लगा।लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली।

पिटाई के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी शौहर साबिर को गिरफ्तार कर लिया और घायल सबीना को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर अमलेंदु कुमार ने बताया कि सबीना की जुबान का अगला हिस्सा अलग हो चुका है। वो इमरजेंसी वार्ड में भर्ती है और उसका इलाज किया जा रहा है। 

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस