Move to Jagran APP

6 महीने में पहले बेटे और अब पिता की गोली मारकर हत्‍या, बेटी बोली- पुलिस कार्रवाई करती तो जिंदा होते पापा

Shot Dead In Patna खाजेकलां थाना अंतर्गत सदर गली निवासी देवी चौधरी की सोमवार को अपराधियों ने गोली मार दी। जख्मी को इलाज के लिए पुलिस श्री गुरु गोविंद सिंह सदर अस्पताल के बाद नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 23 Jan 2023 03:55 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 03:55 PM (IST)
6 महीने में पहले बेटे और अब पिता की गोली मारकर हत्‍या, बेटी बोली- पुलिस कार्रवाई करती तो जिंदा होते पापा
थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने कहा कि इस हत्याकांड में आरोपित की धरपकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है।

पटना सिटी, जागरण संवाददाता: खाजेकलां थाना अंतर्गत सदर गली निवासी देवी चौधरी की सोमवार को अपराधियों ने गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जख्मी को इलाज के लिए पुलिस श्री गुरु गोविंद सिंह सदर अस्पताल के बाद नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी है। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

loksabha election banner

बताया गया कि आपसी वर्चस्व को लेकर चल रही लड़ाई में करीब छह माह पहले देवी चौधरी के इकलौते पुत्र राहुल कुमार की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने कहा कि इस हत्याकांड में आरोपित की धरपकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है। 

मृतक की बेटी ने बताया घटनाक्रम

घटनास्थल पर मौजूद मृतक देवी चौधरी की पुत्री ने बताया कि शालू नाम का एक युवक अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से आया था। शालू बाइक के पीछे बैठा था और उसका भाई गाड़ी चला रहा था। मृतक की पुत्री का आरोप है कि अचानक बिना गाड़ी रोके शालू ने उसके पिता की कनपटी में गोली मार दी और दोनों शाह की इमली मोहल्ला की ओर भाग निकले। मृतक की दो पुत्री हैं, जिनमें से नेहा कुमारी विवाह‍ित है और निधि कुमारी प‍िता के साथ ही रहती है।

मृतक की बेटी ने बताया कि लगभग छह महीने पहले अपराधियों ने उसके इकलौते भाई राहुल कुमार की भी गोली मारकर  हत्या कर दी थी। मृतक की पुत्री का कहना है कि पुलिस यदि मेरे भाई के हत्यारे के खिलाफ कार्रवाई करती तो आज मेरे पिता जीवित होते।

पूर्व पार्षद को बोला खाना खाकर आता हूं, फिर हो गई हत्‍या

वहींं, घटनास्थल पर मौजूद राजद नेता व वार्ड 60 के पूर्व पार्षद बलराम चौधरी ने बताया कि सोमवार की सुबह देवी चौधरी वार्ड कार्यालय में मिलने आया था, लेकिन उस समय मैं कार्यालय में उपस्थित नहीं था। देवी चौधरी वार्ड कार्यालय से यह कह कर निकला कि खाना खाने के लिए घर जा रहा हूं, दोबारा फिर आउंगा। इसी बीच पता चला कि खाना खाकर धूप में बैठे देवी चौधरी को किसी ने गोली मार दी है।

पूर्व पार्षद बलराम चौधरी समेत राजद के कई नेताओं ने कहा कि पुत्र के बाद पिता की हत्या हो जाने से घर में मृतक की पत्नी और पुत्री रह गई है। इनके जीविकोपार्जन के लिए राजद नेताओं ने मृतक के स्वजन को सरकारी नौकरी तथा उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- जमानत पर छूटा बदमाश शादी में शामिल होने आया और पहुंच गया चोरी करने, पकड़ा गया तो ससुराल आए दामाद की कर दी हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.