Move to Jagran APP

खाजेकलां में युवक को दौड़ाकर गोलियों से किया छलनी आक्रोशित लोगों ने बरसाए पत्थर, एएसपी का सिर फटा

पटनासिटी में खाजेकलां में युवक को मारी गोली। एएसपी भी घायल हुए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 01:04 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 01:11 AM (IST)
खाजेकलां में युवक को दौड़ाकर गोलियों से किया छलनी  आक्रोशित लोगों ने बरसाए पत्थर, एएसपी का सिर फटा
खाजेकलां में युवक को दौड़ाकर गोलियों से किया छलनी आक्रोशित लोगों ने बरसाए पत्थर, एएसपी का सिर फटा

जागरण संवाददाता। पटना : बेखौफ अपराधियों ने खाजेकलां थाना क्षेत्र के जमुनी राय का कुआं मोहल्ले में गुरुवार की रात युवक को दौड़ा-दौड़ाकर गोलियों से छलनी कर दिया। गोलियों की तड़तड़हाट से इलाके में दहशत फैल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। लहूलुहान हालत में युवक को एनएमसीएच लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मौला शाह का बाग निवासी मो. मोना उर्फ मोनू के बेटे मो. राशिद (24) के रूप में हुई।

prime article banner

घटना के बाद आक्रोशित लोग शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। मौके पर एएसपी बलिराम चौधरी दलबल के साथ पहुंचे। पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो वे उग्र हो गए और पथराव शुरू कर दी। पत्थर लगने से एएसपी का सिर फट गया, जबकि उनके बॉडीगार्ड छत्तीस कुमार समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को बलप्रयोग करना पड़ा। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने भेजा।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रात करीब आठ बजे मो. राशिद, शेखा का रोजा मोहल्ले से मौला शाह का बाग की तरफ जा रहा था। रास्ते में चार हथियारबंद बदमाशों ने उसे घेरने की कोशिश की। राशिद दौड़कर जमुनी राय का कुआं की तरफ भागा। बदमाश उसका पीछा करने लगे और नजदीक आते ही गोलियों की बौछार कर दी। बदमाशों ने आधा दर्जन गोलियां उसके शरीर में उतार दी। ताबड़तोड़ गोलीबारी से पूरा मोहल्ला दहल उठा। लोग दुकानों और घरों में दुबक गए। इलाके में अब भी तनाव व्याप्त है। एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि हालात पर काबू पा लिया गया है। एहतियात के तौर पर भारी संख्या में बल की तैनाती की गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.