जागरण संवाददाता। पटना : बेखौफ अपराधियों ने खाजेकलां थाना क्षेत्र के जमुनी राय का कुआं मोहल्ले में गुरुवार की रात युवक को दौड़ा-दौड़ाकर गोलियों से छलनी कर दिया। गोलियों की तड़तड़हाट से इलाके में दहशत फैल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। लहूलुहान हालत में युवक को एनएमसीएच लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मौला शाह का बाग निवासी मो. मोना उर्फ मोनू के बेटे मो. राशिद (24) के रूप में हुई।

घटना के बाद आक्रोशित लोग शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। मौके पर एएसपी बलिराम चौधरी दलबल के साथ पहुंचे। पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो वे उग्र हो गए और पथराव शुरू कर दी। पत्थर लगने से एएसपी का सिर फट गया, जबकि उनके बॉडीगार्ड छत्तीस कुमार समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को बलप्रयोग करना पड़ा। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने भेजा।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रात करीब आठ बजे मो. राशिद, शेखा का रोजा मोहल्ले से मौला शाह का बाग की तरफ जा रहा था। रास्ते में चार हथियारबंद बदमाशों ने उसे घेरने की कोशिश की। राशिद दौड़कर जमुनी राय का कुआं की तरफ भागा। बदमाश उसका पीछा करने लगे और नजदीक आते ही गोलियों की बौछार कर दी। बदमाशों ने आधा दर्जन गोलियां उसके शरीर में उतार दी। ताबड़तोड़ गोलीबारी से पूरा मोहल्ला दहल उठा। लोग दुकानों और घरों में दुबक गए। इलाके में अब भी तनाव व्याप्त है। एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि हालात पर काबू पा लिया गया है। एहतियात के तौर पर भारी संख्या में बल की तैनाती की गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस