पटना सिटी, जागरण संवाददाता। पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कृषि उत्पादन बाजार समिति परिसर स्थित फल मंडी में अवैध वसूली करने पहुंचे तीन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। मिस फायर होने के कारण एक पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। बहादुरपुर पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

सोमवार को सहायक पुलिस अधीक्षक अमित रंजन ने एएसपी कार्यालय में घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, एक मिस फायर कारतूस तथा दो मोबाइल जब्त किया गया।

सहायक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रविवार की रात लगभग एक बजे अपर थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह व एएसआई हरिलाल यादव को सूचना मिली कि तीन युवक फल मंडी में अवैध वसूली के लिए पहुंचे हैं। सूचना मिलते ही बहादुरपुर थाना पुलिस फल मंडी पहुंची। पुलिस को देख तीनों युवक भागने लगे।

मिस फायर से बची पुलिसकर्मी की जान

एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ा तो उसने देसी कट्टा से फायरिंग कर दिया। संयोग से देसी कट्टा से निकली गोली मिस फायर हो गई और पुलिसकर्मी बच गए। पुलिसकर्मी ने घेराबंदी कर फायर करने वाले नालंदा के थरथरी थाना क्षेत्र के ढोटुचक निवासी सौरभ कुमार (पिता- देवेंद्र सिंह) को गिरफ्तार किया। उसके साथ भाग रहे साथी सौरभ कुमार (पिता- शिशुपाल सिंह ) तथा रोहित कुमार (पिता- महेंद्र सिंह) को गिरफ्तार किया।

नालंदा में एक ही गांव के रहने वाले हैं तीनों युवक

थानाध्यक्ष योगश चंद्र ने बताया कि तीनों बदमाश एक ही गांव के रहने वाले हैं। बहादुरपुर थाना पुलिस ने बदमाशों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक मिस फायर कारतूस व दो मोबाइल बरामद किया गया। गिरफ्तारों से पूछताछ के बाद एएसपी ने बताया कि तीनों युवक पहले भी फल एवं मछली मंडी में वसूली कर चुके हैं। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार रोहित के खिलाफ नालंदा के थरथरी थाना में आपराधिक मामले अंकित हैं।

Edited By: Aditi Choudhary