Move to Jagran APP

बदमाशों ने दुकान में की फायरिग, बाल-बाल बचा दुकानदार

बाईपास थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी स्थित पीयूष इंटरप्राइजेज के बिजली सह हार्डवेयर दुकान में फायरिंग की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 01:40 AM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 01:40 AM (IST)
बदमाशों ने दुकान में की फायरिग, बाल-बाल बचा दुकानदार
बदमाशों ने दुकान में की फायरिग, बाल-बाल बचा दुकानदार

पटना सिटी : बाईपास थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी स्थित पीयूष इंटरप्राइजेज के बिजली सह हार्डवेयर दुकानदार द्वारा एलईडी बल्ब का रुपये मांगने पर बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार पर तीन राउंड फायरिग की। संयोगवश गोली दुकानदार व फुफेरे भाई को न लगकर बगल की दुकान के शटर में जा लगी। दुकानदार ने हिम्मत दिखाते हुए पिस्टल झपटकर एक बदमाश को पटक दिया। बदमाश के दो साथी फायरिग कर उसे ले भागे। पूरे मामले की छानबीन में डीएसपी अमित शरण व थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्हा जुटे रहे।

prime article banner

कुम्हरार के पल्लवी नगर में रहने वाले बिजली दुकानदार अमित कुमार ने बताया कि रविवार को लगभग नौ बजे बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक ने एलईडी बल्ब लिया। दो बाइक सवार दुकान से कुछ दूरी पर थे। बल्ब लिए युवक से दुकानदार ने जब पैसा मांगा तो उसने कमर से पिस्टल निकाल तान दिया। दुकानदार ने हिम्मत दिखा बदमाश से पिस्टल झपट उसे पटक दिया। दुकानदार के साहस को देखकर दोस्त को बचाने के लिए बाइक पर सवार दूसरे बदमाश ने कमर से पिस्टल निकालकर तीन राउंड फायरिग की। दुकानदार के अनुसार एक गोली बगल की दुकान के शटर में लगी। घटना के समय दुकान पर फुफेरा भाई भास्कर भी था। संयोग से दोनों बच गए। घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया।

-अगमकुआं, पीरबहोर, गर्दनीबाग तथा पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से गाड़ी की थी चोरी

जागरण संवाददाता, पटना सिटी : सुल्तानगंज थाना पुलिस ने महेंद्रू के समीप से चोरी व लूट की दो बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर चोरी की दो और बाइक बरामद किया। वाहन चोर गिरोह के अन्य सदस्यों की खोज जारी है।

सुल्तानगंज थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार महेंद्रू मोहल्ला में रहने वाले मोनू कुमार को गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी व छीनी गई दो बाइक तथा तीन मोबाइल मिले हैं। गिरफ्तार की निशानदेही पर इसी थाना क्षेत्र में ही छापेमारी कर दो और बाइक बरामद किया गया। गिरफ्तार ने पुलिस को बताया कि उसने अगमकुआं, पीरबहोर, गर्दनीबाग तथा पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में बाइक चोरी व छिनतई की घटना को अंजाम दिया। वाहन चोर गिरोह के अन्य साथियों की खोज में पुलिस छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.