Move to Jagran APP

Bihar Hindi Crime News: बिहार के आरा-छपरा में तड़तड़ाईं गोलियां, एक की मौत; यूपी की किन्‍नर घायल

Bihar Hindi Crime News बिहार के आरा व छपरा में फायरिंग की घटना हुई है। आरा में जहां किन्‍नर बुरी तरह जख्‍मी है वहीं छपरा में एक की मौत हो गई है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 09:48 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 11:19 AM (IST)
Bihar Hindi Crime News: बिहार के आरा-छपरा में तड़तड़ाईं गोलियां, एक की मौत; यूपी की किन्‍नर घायल
Bihar Hindi Crime News: बिहार के आरा-छपरा में तड़तड़ाईं गोलियां, एक की मौत; यूपी की किन्‍नर घायल

आरा/ छपरा, जागरण टीम। Bihar Hindi Crime News: बिहार के आरा (भोजपुर) व छपरा (सारण) में फायरिंग की घटना हुई है। आरा में जहां किन्‍नर बुरी तरह जख्‍मी है, वहीं छपरा में एक की मौत हो गई है। बताया जाता है कि आरा में हुई गोलीबारी की घटना में यूपी की किन्‍नर को बदमाशों ने गोली मारी। इसमें वह बुरी तरह जख्‍मी हो गई है, जबकि छपरा में शादी समारोह के दौरान अापसी दुश्‍मनी में युवकों ने फायरिंग की। इसमें एक की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

loksabha election banner

यूपी के किन्नर को  गोली मारी  

आरा से जेएनएन के अनुसार, भोजपुर जिले के बिहिया नगर के बनारसी टोला मुहल्ले में शनिवार की देर रात हथियार बंद बदमाशों ने एक घर में प्रवेश कर यूपी के किन्नर को गोली मार दी। गोली उसके सीने और पेट के बीच लगने की बात सामने आ रही है। जख्मी को इलाज के लिए बिहिया सीएचसी से पहले सदर अस्पताल, आरा लाया गया। जहां से उसे चिन्ताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया। जख्मी35 वर्षीय सोनी  किन्नर यूपी के दिलदार नगर निवासी है। फिलहाल में किराए के घर में रहती थी। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। बदमाशों को चिह्नित किया जा रहा है।

घर में घुसकर घटना को दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार यूपी के दिलदार नगर निवासी किन्नर  सोनी शनिवार की रात्रि करीब ग्यारह बजे अपने किराए के घर में थी कि अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बिहिया सीएचसी ले जाया गया। इसके बाद बिहिया पुलिस द्वारा  उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ,आरा लाया गया। जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। 

छपरा में शादी समारोह मैं चली गोली, एक की मौत

छपरा से जेएनएन के अनुसार, शादी समारोह के दौरान शनिवार की मध्य रात में  दो गुटों के बीच जमकर हुई गोलीबारी तथा हिंसक झड़प की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा पांच लोग घायल हो गये। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दहियावां टोला प्रभुनाथ नगर में घटित हुई है। घटना के बाद आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। अस्पताल पहुंचने के बाद वहां अफरा-तफरी तथा हंगामा की स्थिति उत्पन्न हो गयी, जिसके कारण अस्पताल प्रशासन को पुलिस को बुलानी पड़ी ।

 कमर के पास लगी गाेली

बताया जाता है कि दहियावां टोला मुहल्ले के निवासी रविंद्र कुमार सिंह के भगीना के शादी थी और उसी में दहियावां टोला टाड़ी निवासी दो भाइयों के द्वारा फायरिंग की गयी, जिसमें रविंद्र सिंह तथा अभिषेक कुमार को कमर के पास गोली लग गयी। इस दौरान हुई हिंसक झड़प की घटना में सत्येंद्र सिंह तथा राकेश कुमार सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। पीएमसीच जाने के बाद रवींद्र सिंह की मौत हो गयी। इस घटना में एक पक्ष की ओर से रविंदर सिंह अभिषेक सिंह को गोली लगी तथा सत्येंद्र सिंह और राकेश कुमार सिंह को धारदार हथियार से मारकर गंभीर रूप से घायल किया गया, जबकि दूसरे पक्ष के केदार सिंह तथा शंभू सिंह का सिर फटा।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

घटना की सूचना पाकर रात में ही मुफस्सिल थाने की पुलिस दहियावां टोला पहुंची और इसकी जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। शादी समारोह में गोलीबारी व हिंसक झड़प की घटना के कारण के पीछे भी वर्चस्व की लड़ाई होने की आशंका है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविंद्र सिंह के भगिना के घर शादी समारोह के दौरान केदार सिंह के पुत्र से रात में विवाद हुआ, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गयी। मारपीट के बाद वह अपने घर जाकर परिजनों को बताया। इसके बाद देर रात को उसके परिजन इसकी शिकायत लेकर जब पहुंचे तो, उनके साथ बहस होते -होते विवाद बढ़ गया और हिंसक झड़प की घटना हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धारी गांव के एक व्यक्ति  के पुत्र के द्वारा बारात में आई किसी गाड़ी पर हाथ रखने के कारण विवाद शुरू हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.