Move to Jagran APP

दीपक की हत्या के मामले में अजय व गुड्डू नामजद

दीपक की हत्या के मामले में अजय और गुड्डू नामजद।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 01:52 AM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 06:10 AM (IST)
दीपक की हत्या के मामले में अजय व गुड्डू नामजद
दीपक की हत्या के मामले में अजय व गुड्डू नामजद

पटना सिटी। दीपक हत्याकांड में उसके भाई के बयान पर अगमकुआं थाने की पुलिस ने दो लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। 18 नवंबर की रात अगमकुआं थाना क्षेत्र के आरओबी पर दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाकर लौट रहे चौक थाना क्षेत्र के निवासी दीपक पर बदमाशों ने गोलियों की बौछार कर दी थी। अगले दिन रात में यानी 19 नवंबर को इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी छक्कन टोला निवासी अजय राय और गुड्डू को नामजद किया गया है।

prime article banner

दीपक के भाई जयप्रकाश ने अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार के समक्ष दिए बयान में कहा है कि दीपक की अजय से किसी बात को लेकर दुश्मनी चल रही थी। वह पूर्व में भी कई बार मेरे भाई को खुलेआम जान से मार देने की धमकी दे चुका है। अंतिम संस्कार में खाजेकलां घाट गए मृतक के चश्मदीद दोस्त राहुल की हत्या भी 20 नवंबर को बाइक सवार अपराधियों ने नौ गोली मारकर कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि दीपक हत्याकांड में नामजद अजय व गुड्डू की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

चौक थाना क्षेत्र के रहनेवाले 20 वर्षीय जयप्रकाश कुमार यादव ने कहा कि 18 नवंबर को मेरे बड़े भाई दीपक कुमार यादव (30) का जन्मदिन था। वे अपने दोस्तों प्रहलाद कुमार, अविनाश कुमार, राहुल कुमार, पशुपति द्विवेदी और प्रिस जायसवाल के साथ जन्मदिन मनाने मोटरसाइकिल से शाम सात बजे कुम्हरार स्थित सुगिया संगम वाटिका गए थे। रात 9:10 बजे मेरे भाई के दोस्त प्रहलाद कुमार ने फोन करके बताया कि मेरे बड़े भाई को अगमकुआं शीतला माता आरओबी के पश्चिमी छोर पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है। जख्मी भाई को इलाज के लिए दोस्त प्रहलाद व अन्य राजेश्वरी अस्पताल ले जा रहे हैं।

- अजय राय ने दी थी जान मारने की धमकी

बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी के रहनेवाले अजय राय (40) से किसी बात को लेकर दीपक की दुश्मनी चल रही थी तथा वह पूर्व में कई बार मेरे भाई को खुलेआम जान से मार देने की धमकी दे चुका था। भाई का कहना है कि अजय राय ने अपने साथी गुड्डू (30) के साथ मिलकर भाई दीपक कुमार यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.