Move to Jagran APP

पटना एयरपोर्ट के निदेशक के खिलाफ FIR, पीएम मोदी के पोस्टर लगाने का आरोप

बिहार चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए पटना एयरपोर्ट के निदेशक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। थाने में दी गई तहरीर के अनुसार निदेशक पर एयरपोर्ट परिसर में अवैध तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी पोस्टर लगाने का आरोप लगाया गया है।

By Pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2015 12:23 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2015 07:49 PM (IST)
पटना एयरपोर्ट के निदेशक के खिलाफ FIR, पीएम मोदी के पोस्टर लगाने का आरोप

पटना। बिहार चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए पटना एयरपोर्ट के निदेशक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। थाने में दी गई तहरीर के अनुसार निदेशक पर एयरपोर्ट परिसर में अवैध तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी पोस्टर लगाने का आरोप लगाया गया है।

loksabha election banner

पटना एयरपोर्ट और आसपास लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होर्डिग्स को महागठबंधन की शिकायत पर गुरुवार को हटा दिया गया था। चुनाव आयोग के निर्देश पर नगर निगम की टीम ने करीब दो घंटे की कार्रवाई के बाद सारे होर्डिग्स हटा दिए थे। सरकारी संसाधनों के दुरुपयोग की बात कहते हुए चुनाव आयोग से इन्हें हटाने की मांग की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार चुनाव से संबंधित करीब एक सौ छोटे-बड़े होर्डिग्स पटना एयरपोर्ट परिसर में लगाए गए थे। इसके साथ ही एयरपोर्ट के बाहर भी सौ के करीब होर्डिग्स लगे हुए थे। महागठबंधन के नेताओं ने बिहार चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि सरकारी क्षेत्रों में एनडीए के होर्डिग्स लगे हुए हैं।

महागठबंधन ने चुनाव आयोग से कहा था कि एनडीए की ओर से एयरपोर्ट व इसके आसपास पीएम मोदी के बिहार चुनाव से संबंधित होर्डिग्स लगाने से सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग हो रहा है, साथ ही आदर्श आचार संहिता का भी उल्लंघन हो रहा है।

घटना के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्त शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम मोदी बिहार की जनता के दिलों में रहते हैं। होर्डिग्स तो हटवा दिया, लेकिन महागठबंधन के नेता बिहार की जनता के दिलों से पीएम मोदी को कैसे निकालेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.