Move to Jagran APP

आम्रपाली दुबे को कहा-डर्टी गर्ल, प्रोड्यूसर की खुल गई पोल, जानिए

फिल्म निर्माता दिलीप जायसवाल ने आम्रपाली दुबे पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने पैसे लेकर शूटिंग नहीं की, जिससे मेरा बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। उनकी पोस्ट का पोल खुल गया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 01 Jun 2018 03:03 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 06:09 PM (IST)
आम्रपाली दुबे को कहा-डर्टी गर्ल, प्रोड्यूसर की खुल गई पोल, जानिए
आम्रपाली दुबे को कहा-डर्टी गर्ल, प्रोड्यूसर की खुल गई पोल, जानिए

पटना [जेएनएन]। यू ट्यूब क्वीन और भोजपुरी फिल्मों की लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे पर बिना शूटिंग किए सेट छोड़कर जाने का आरोप लगाने वाले और उन्हें डर्टी गर्ल कहने वाले दिलीप जायसवाल अब खुद ही आरोपो से घिर गए हैं। इस मामले में फिल्म के निर्माता और कलाकारों ने भी आम्रपाली दुबे पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है और खुद दिलीप जायसवाल को ही दोषी माना है।

loksabha election banner

बता दें कि निर्माता दिलीप जायसवाल पिछले एक साल से एक फिल्म 'या अली बजरंगबली' का निर्माण कर रहे हैं और पैसों के अभाव में शूटिंग रुक-रुक कर चल रही है। मंगलवार को अचानक दिलीप जायसवाल ने फिल्म का प्रोमोशनल सॉन्ग शूट करने का फैसला किया और अपने डायरेक्टर रफीक शेख को उस सॉन्ग को आम्रपाली दुबे पर फिल्माने की बात कही।
रफीक शेख आम्रपाली दुबे की सुपर हिट फिल्म 'पटना से पाकिस्तान और मोकामा जीरो किलोमीटर' के सिनेमेटोग्राफर रह चुके हैं, इसीलिए रफीक शेख के आग्रह पर आम्रपाली ने हां कर दिया और शूट से पहले ही तय राशि भुगतान करने की बात कही।

आधी राशि एडवांस मिलने के बाद अगले दिन जब आम्रपाली दुबे सेट पर गई तो दिलीप जायसवाल टाल मटोल करने लगा। यही नहीं कई टेक्नीशियन भी अपने बकाया राशि की मांग निर्माता से करने लगे। उनका आरोप था कि दिलीप जायसवाल चेक देते हैं तो बाउंस हो जाता है। आम्रपाली दुबे ने गाने की शुरुआत की और म्यूजिक बिट कंप्लीट भी हो गया तब कुछ टेक्नीशियनों ने काम करने से इनकार कर दिया जिसके कारण सेट पर शूटिंग कुछ देर रुक गई.।

आम्रपाली दुबे ने भी अपने पैसे की मांग की तो दिलीप जायसवाल ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया उल्टा उनका व्यवहार उग्र हो गया। सेट का माहौल खराब होता देख आम्रपाली दुबे ने डायरेक्टर की इजाजत लेकर सेट छोड़ दिया और चली गईं।
अगले दिन दिलीप जायसवाल ने आम्रपाली दुबे पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग किया और यह पोस्ट उन्होंने फेसबुक पर डाला। इस पोस्ट के पढ़ते ही निर्देशक रफीक शेख ने सच्चाई बयान कर दी और शूटिंग न होने का दोष दिलीप जायसवाल पर ही लगाया है। 

जायसवाल के पोस्ट पर कई कलाकारों ने भी दिलीप जायसवाल को दोषी माना. अभिनेता करण पांडे ने तो यहां तक कह दिया कि उनका चेक बाउंस हुआ ही, साथ ही उनके ब्वॉय को उन्होंने 500 रुपये का जो चेक दिया था वो भी बाउंस हो गया। यही नहीं उनकी फिल्मों में काम कर चुके कई कलाकारों ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

आरोप लगा कर खुद फंस चुके दिलीप जायसवाल ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया और एक नया पोस्ट लिखा कि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था। बहरहाल, खुद अपनी ही पोस्ट से बुरी तरह घिर चुके दिलीप जायसवाल ने फिलहाल चुप्पी साध ली है।

जानिए दिलीप जायसवाल ने क्या किया था पोस्ट

फिल्म निर्माता दिलीप जायसवाल  ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए आम्रपाली दुबे पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है ’’मुझे बहुत अफसोस है कि 5 फिल्‍में बनाने के बाद पहली बार एक ऐसी कलाकार आयी, जिसने पैसा भी लिया और शूटिंग भी नहीं की, जिसका नाम है आम्रपाली दूबे और जिससे मेरा एक दिन के शूट का डेढ़ लाख का करार हुआ था, आधा कैश और आधा चेक के साथ।

…आधे पेमेंट देने के बाद जब शूटिंग शुरू हुई तो आम्रपाली दुबे अपनी डीलिंग से मुकर गयी और चेक के बदले कैश की मांग करने लगी। अब प्रोड्यूसर रात के तीन बजे कहां से कैश लायेगा, जबकि बैंक बंद है और वो शूटिंग छोड़कर चली गयी जिसे मेरा 8 लाख का नुकसान हो गया।

उन्होंने कहा कि हालांकि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन लोगों को इनसे बचना चाहिए और मुझे दर्शकों से कहना है कि ऐसे लोगों को खड़ा नहीं करना है..ये सब गंदे लोग हैं….

इन सब के साथ आप लोग चलोगे तो आपकी सोच भी मर जायेगी…और सिनेमा वालों से मरा अनुरोध है कि इनकी फिल्‍म ना चलायें। आम्रपाली एक गंदी लड़की और धोखेबाज है।​


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.