Move to Jagran APP

रिश्ता शर्मसार: नशीली मिठाई खिलाकर ससुर ने बहू से किया कुकर्म, फिर हुआ ये

ससुर ने रिश्ते को तार-तार करते हुए बहू को बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद होश आने के बाद शर्म के मारे बहू ने खुद को आग लगा ली।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 02 Oct 2018 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 02 Oct 2018 08:43 PM (IST)
रिश्ता शर्मसार: नशीली मिठाई खिलाकर ससुर ने बहू से किया कुकर्म, फिर हुआ ये
रिश्ता शर्मसार: नशीली मिठाई खिलाकर ससुर ने बहू से किया कुकर्म, फिर हुआ ये

पटना [जेएनएन]। घर में बहू को अकेली पाकर ससुर की नीयत डोल गई और उसने मिठाई की दुकान से रसगुल्ला खरीदा और उसमें नशीली दवा मिलाकर बहू को खिला दिया और बेहोश होने के बाद उसके साथ घिनौना काम किया। बहू को जब होश आया तो उसने इस शर्म से बचने के लिए खुद को आग लगा ली। 

loksabha election banner

घटना रोहतास जिले के करगहर के खरारी गांव की है जहां रिश्ते को शर्मसार करने वाली ये खबर मिली है, जहां एक ससुर ने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म किया। इससे मर्माहत बहू ने खुद को आग लगाकर जलाने की कोशिश की। आग लगने से झुलसी बहू को इलाज के लिए सासाराम के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है।

पीड़िता ने बताया कि वो घर में अकेली थी और काम में लगी थी कि ससुर बाहर से रसगुल्ला लेकर आए और उसमें नशा मिलाकर उसे खाने को दे दिया। खाते ही वह बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया। जब होश में आई तो एहसास हुआ कि उसके साथ गलत हुआ है। ये सोचते ही उसे गुस्सा आया और उसने जान देने के लिए खुद को आग लगा ली। 

पीड़िता ने बताया कि पहले भी उसके ससुर ने कई बार इस तरह का प्रयास किया था लेकिन पारिवारिक दबाव, लोक लाज के कारण वह इस जुर्म को सह रही थी लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो उसे यह कदम उठाना पड़ा। पुलिस महिला की बयान लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.