Move to Jagran APP

पालीगंज में तालाब से संदिग्ध स्थिति में मिला किसान का शव

सिगोड़ी थाना के हबसापुर गाव के तालाब में मंगलवार अहले सुबह एक युवक की शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 07:17 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 07:17 PM (IST)
पालीगंज में तालाब से संदिग्ध स्थिति में मिला किसान का शव
पालीगंज में तालाब से संदिग्ध स्थिति में मिला किसान का शव

पालीगंज। सिगोड़ी थाना के हबसापुर गाव के तालाब में मंगलवार अहले सुबह एक युवक की शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी सिगोड़ी थाने को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तालाब से शव को बाहर निकाला, जिसकी पहचान हबसापुर गाव निवासी योगेंद्र साव के पुत्र निरंजन कुमार के रूप में हुई।

loksabha election banner

जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि निरंजन कुमार तीन दिनों से लापता था। शनिवार की रात निरंजन घर से खाना खाने के बाद धान की रखवाली करने लिए खलिहान चला गया था। रविवार की सुबह जब परिजन खलिहान पहुंचे तो निरंजन वहां नहीं मिला। परिजनों ने आसपास एवं रिश्तेदारों घर के यहां छानबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद निरंजन के पिता योगेंद्र साव ने सोमवार को सिगोड़ी थाना में लापता होने की लिखित सूचना दी। मंगलवार की सुबह हबसापुर गाव के लोग तालाब की ओर गए तो तालाब में एक शव तैरते हुए देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों की मानें तो शव के गले पर काले रंग का निशान मिला है और गमछा, चप्पल घटनास्थल से दूर में पड़ा हुआ था।

वहीं सिगोड़ी पुलिस के मुताबिक, निरंजन कुमार की पत्नी और बच्चे बीमार थे। इलाज के लिए पांच दिन पूर्व पिता से रुपये की माग की थी। घर से पैसा नहीं मिलने के कारण तनाव में रह रहा था। पुलिस को आशका है कि तनाव में ही निरंजन ने खुदकशी कर ली होगी। इस संबंध में सिगोड़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। देर शाम तक इस मामले में परिजनों ने मामला दर्ज नहीं कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.