Move to Jagran APP

11वीं की छात्रा को फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी ने बुलाया फिर दी एेसी सजा कि...

फेसबुक पर दोस्ती हुई प्यार हुआ। फिर प्यार एेसा परवान चढ़ा कि नाबालिग प्रेमिका प्रेमी से मिलने घर छोड़कर चली आई। प्रेमी ने दोस्तों संग मिलकर उसे प्यार करने की एेसी सजा दी कि..

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 02:31 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 08:08 PM (IST)
11वीं की छात्रा को फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी ने बुलाया फिर दी एेसी सजा कि...
11वीं की छात्रा को फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी ने बुलाया फिर दी एेसी सजा कि...

पटना, जेएनएन। फेसबुक पर 11वीं में पढ़नेवाली एक छात्रा की एक लड़के से दोस्ती हुई। चैटिंग के दौरान बातों से शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा। लड़के ने लड़की को खूब प्यार के सब्जबाग दिखाए और प्यार में साथ-साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। जब लड़की पूरी तरह से उसके झांसे में आ गई तो उसने लड़की को अपने घर बुलाया फिर प्यार करने की एेसी सजा दी, जिसे वह पूरी उम्र नहीं भूल पाएगी। 

loksabha election banner

11वीं कक्षा की इस छात्रा को फेसबुक के माध्यम से गया के मानपुर के रहने वाले राहुल से दोस्ती हुई। फिर प्यार हुआ। राहुल झांसे में लेकर नाबालिग को सब्जबाग दिखाने लगा।  उसने मिलने के लिए छात्रा को गया बुलाया। प्यार में पागल नाबालिग लड़की 28 जुलाई को अपने घर से भागकर राहुल से मिलने गया के मानपुर पहुंच गई। इसके बाद राहुल अपने एक दोस्त छोटू को लेकर नाबालिग को एक होटल में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। 

फिर वे नाबालिग को मानपुर स्थित एक शादी समारोह स्थल पर ले गए। फिर उसके साथ राहुल ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने पीडि़ता को छोड़ दिया। फिर वह अपने घर पहुंची। इसके एक सप्ताह बाद ही उनलोगों ने फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वे सभी दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे।

वे लोग उसे फिर मानपुर बुला रहे थे। लेकिन उसने आने से मना कर दिया। बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी से अंतत: पीडि़ता डर गई और फिर उनकी चंगुल में फंस गई। नौ अगस्त को वे लोग सफारी गाड़ी से उसे लाने पहुंच गए। उसे गाड़ी से लेकर मानपुर पहुंचे। फिर उसे एक जगह ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

किसी तरह वहां से भागी पीडि़ता ने इसकी जानकारी अपनी बहन को दी। बहन ने मानपुर पुलिस को पूरी घटना बतायी। जैसे ही वे लड़के उसे गाड़ी से लेकर दूसरी जगह जा रहे थे कि तभी पीडि़ता शौच का बहाना बनाकर गाड़ी से उतरी और शोर मचाने लगी। यह देख बदमाश वहां से फरार हो गए। इतने में नाबालिग का एक रिश्तेदार भी वहां पहुंच गया। दोनों मानपुर पुलिस स्टेशन पहुंचे और बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

आरोपित पांच बदमाशों में चार ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जबकि एक अभी भी फरार है। एक आरोपित पुलिस के एक बड़े अधिकारी का रिश्तेदार है। सोमवार को पीडि़ता अपने स्वजन के साथ महिला आयोग पहुंची और न्याय की गुहार लगायी। 

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार नवादा जिले की रहने वाली एक नाबालिग सोमवार को न्याय के लिए महिला आयोग पहुंची। आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने संबंधित जिले के एसपी और जिलाधिकारी को फोन कर मामले की जानकारी ली और त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.