Move to Jagran APP

Patna Crime News: मरने के बाद भी कुकर्म ने नहीं छोड़ा पीछा, परिवार वालों ने शव लेने से किया इनकार

फतुहा में जुआ के अड्डे पर विवाद के बाद तीन लोगों की हत्‍या हो गई थी। इनमें से एक बदमाश पटना सिटी का रहने वाला था। उसका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस ने उसके परिवार वालों से संपर्क किया तो उनका जवाब रहा वह आपको भी हैरान कर देगा।

By Shubh NpathakEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 07:32 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 06:24 PM (IST)
Patna Crime News: मरने के बाद भी कुकर्म ने नहीं छोड़ा पीछा, परिवार वालों ने शव लेने से किया इनकार
घटना की जांच के लिए मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी। जागरण

पटना, जेएनएन। व्‍यक्ति के पाप उसका पीछा मौत के बाद भी नहीं छोड़ते। ऐसा ही हुआ पटना सिटी के रहने वाले मुन्‍ना दास के साथ। बुधवार की देर रात फतुहा में उसकी हत्‍या भीड़ ने पीट-पीटकर कर दी। इसस दर्दनाक मौत के बाद पहुंची पुलिस ने उसकी पहचान कर परिवार वालों से संपर्क किया तो उनके जवाब ने हर किसी को हैरान कर दिया। यह पूरा मामला जानकर आपको भी लगेगा कि पाप की कमाई कहीं से बेहतर नहीं हो सकती।

loksabha election banner

जुआ के विवाद में हत्‍या, घटना के बाद दो बदमाश बने भीड़ के शिकार

फतुहा नदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सबलपुर गांव में जुआ खेलने और रंगदारी नहीं देने को लेकर विवाद हुआ। इसी विवाद में अपराधियों ने सबलपुर के रहने वाले जितेंद्र कुमार की गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। इधर, फायरिंग की आवाज सुनने के बाद ग्रामीणों ने दो बदमाशों को घेर लिया। गांव वालों ने लाठी-डंडे से पीटकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। भीड़ के हाथों मारे जाने वालों बदमाशों में एक की पहचान मुन्ना दास व दूसरे की पहचान पटना सिटी के मेहदीगंज निवासी अजीत उर्फ एतवरिया के रूप में हुई।

स्वजनों ने शव ले जाने से कर दिया मना

नदी थानाध्यक्ष साकेंद्र कुमार ने बताया कि मारा जाने वाला बदमाश मुन्ना दास भी पटना सिटी क्षेत्र का ही रहने वाला है। वह आपराधिक प्रवृत्ति का है। दो-तीन साल से वह सबलपुर में मकान बनाकर रह रहा था। गुरुवार को जब उसकी हत्या की खबर दिए जाने पर परिवार के लोगों ने उसका शव ले जाने से इन्कार किया। पुलिस के मुताबिक अजीत उर्फ एतवरिया का आपराधिक बैकग्राउंड पता किया जा रहा है ।

घटना के बाद से गांव में पसरा सन्नाटा, पुलिस तैनात

तीन लोगों की हत्‍या के बाद सबलपुर गांव में सन्नाटा है। ग्रामीणों में इस बात का भी डर है कि कभी भी किसी की गिरफ्तारी हो सकती है। इस कारण अधिकांश घरों में केवल महिलाएं ही नजर आ रही हैं। मामले की जांच के लिए एसपी (ग्रामीण) कांतेश कुमार मिश्रा और फतुहा के डीएसपी राजेश कुमार मांझी वारदात स्‍थल का मुआयना कर चुके हैं। डीएसपी ने बताया कि मामले में हत्या व मॉब लिंचिंग के मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। वारदात में शामिल सभी आरोपितों की पहचान की जा रही है।

तीन बाइक से पहुंचे थे छह अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार सबलपुर गांव के पास गंगा किनारे निर्माणाधीन सिक्स लेन पुल के बगल में जुआरियों ने अपना ठिकाना बना रखा है। बुधवार की देर रात यहां तीन बाइकों पर सवार पांच से छह अपराधी पहुंचे। यहां दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर हाथापाई हो गई। इसी बीच सबलपुर निवासी जितेंद्र कुमार को उसी गांव के मुन्ना दास ने गोली मार दी। इससे गुस्‍सायी भीड़ ने दो बदमाशों को बुरी तरह पीट दिया। गोली उसके सीने में लगी और वह वहीं गिर गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को लेकर इलाज के लिए पीएमसीएच पहुंची। पीएमसीएच में चिकित्सकों ने जितेंद्र कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि ग्रामीणों के हाथों पिटाई से घायल मुन्ना दास और अजीत उर्फ एतवरिया की अस्‍पताल में मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.