पटना [जेएनएन]। शराब के नशे में धुत्त हैवान बने पति ने पत्नी को पहले बेरहमी से पीटा और फिर उसके ऊपर केरोसिन तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया। ये सब उसकी बच्ची की आंखों के सामने हुआ। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और शराबी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को लिेए भेज दिया।

घटना गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के रानीगंज के गरेड़िया बीघा गांव की है, जहां शराब के नशे में धुत्त रवींद्र सिंह नामक शख्स ने अपनी पत्नी शोभा कुमारी की हत्या कर दी। उसने पहले शोभा को बेरहमी से पीटा फिर केरोसिन तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। 

शोभा के भाई श्रीकांत ने इमामगंज थाने में अपने जीजा रवींद्र सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस को दिए आवेदन के अनुसार रवींद्र शराब का आदी था। वह आए दिन नशे में धुत होकर घर आता और पत्नी के साथ मारपीट करता था।

मंगलवार की शाम को भी ऐसा ही हुआ। नशे में धुत्त होकर रवींद्र घर पहुंचा। पत्नी शोभा से किसी बात को लेकर उलझ गया और फिर लाठी से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद उसे जिंदा जला दिया।

श्रीकांत के अनुसार रात में उसकी भांजी ने उसे फोन कर कहा था कि पिताजी मां को पीट रहे हैं और जलाकर मारने की धमकी दे रहें है। श्रीकांत जब सुबह अपनी बहन के घर पहुंचा तो देखा कि उसकी हत्या की जा चुकी है।इमामगंज के डीएसपी सुशील कुमार ने बताया कि मृतका के भाई के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी रवीन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

वहीं आरोपी रवीन्द्र सिंह अपनी पत्नी की हत्या से इनकार कर रहा है। रविन्द्र सिंह पत्नी के साथ हुए विवाद में मारपीट की बात तो स्वीकार कर रहा है पर आग लगाने की बात से इन्कार कर रहा है। रवीन्द्र के अनुसार विवाद के बाद पत्नी ने गुस्से में खुद को आग लगा लिया, उसने बचाने की कोशिश की लेकिन ज्यादा जल जाने की वजह से उसकी मौत हो गई।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस