Move to Jagran APP

स्टेज पर दूल्हा कर रहा था ऐसी हरकत, दुल्हन ने चीखकर कहा-जाओ यहां से, नहीं करूंगी शादी

स्टेज पर दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी। जब वह आया तो नशे में झूम रहा था। उसने स्टेज पर भी अजीब हरकतें शुरू कर दीं। यह देखकर दुल्हन ने चीखते हुए कहा कि नहीं करूंगी शादी...

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 02:56 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 07:53 PM (IST)
स्टेज पर दूल्हा कर रहा था ऐसी हरकत, दुल्हन ने चीखकर कहा-जाओ यहां से, नहीं करूंगी शादी
स्टेज पर दूल्हा कर रहा था ऐसी हरकत, दुल्हन ने चीखकर कहा-जाओ यहां से, नहीं करूंगी शादी

पटना, जेएनएन। मधुबनी जिले के राजनगर थाने के रघुवीरचक उत्तरी गांव में शत्रुघ्न राम के घर गाजे-बाजे के साथ बारात आई। वधूपक्ष ने बारातियों का दिल खोलकर स्वागत किया। अपने होनेवाले राजकुमार की एक झलक पाने को दुल्हन बेताब थी। लेकिन जैसे ही उसकी नजर दूल्हे पर गई उसे अजीब सी हरकत करता देख दुल्हन को कुछ शक हुआ। फिर जब जयमाला के लिए दूल्हे को किसी तरह कार से निकालकर स्टेज तक पहुंचाया गया।

loksabha election banner

स्टेज पर चढ़ा दूल्हा शराब के नशे में झूम रहा था और वो होश में नहीं था। इसके साथ ही वो अजीब हरकतें करने लगा, दुल्हन की दोस्तों से गाली-गलौच करने लगा। दुल्हन कुछ देर तक तो जयमाला लेकर खड़ी रही, लेकिन थोड़ी देर के बाद उसने जोर से यह कहते हुए कि इस दूल्हे से मैं शादी नहीं कर सकती, स्टेज से उतर गई और अपने कमरे में चली गई।

उसे घरवालों ने समझाया लेकिन उसने किसी की एक ना सुनी और शादी करने से इन्कार कर दिया। बेटी की जिद देखकर पिता शत्रुघ्न राम ने बेटी राधा कुमारी के फैसले पर सहमति जतायी और दूल्हे के पिता चंद्र राम और बेटे सुमन कुमार के पास गए। सुमन तब भी नशे में धुत्त था और कुछ लोगों से गाली गलौच कर रहा था। 

यह देखकर दुल्हन राधा के परिजनों ने शादी में आये करीब 125 बारातियों का भरपूर स्वागत किया। उन्हें खाना खिलाया व आदर के साथ अपने दरवाजे से विदा किया। उसके बाद दूल्हा बने सुमन उसके पिता और भाई को रोक लिया।  

राधा के घरवालों ने शादी में हुए खर्च की भरपाई दूल्हे के परिवार से करने को कहा। इस बात को लेकर सोमवार की देर शाम तक पंचायत होती रही। पंचायत में दोनों पक्षों से लोग मौजूद थे। इस संबंध में महिनाथपुर पंचायत के मुखिया अशोक यादव ने बताया कि किसी भी रूप में शराब पीना सही नहीं है और गांव की बेटी राधा पर पंचायत को गर्व है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.