Move to Jagran APP

बिहारः आनलाइन मंगाया था ड्रोन कैमरा, निकला कुछ ऐसा कि गुस्सा गया ग्राहक; वीडियो कर दिया वायरल

बिहार के नालंदा निवासी एक युवक ने आनलाइन शापिंग की थी। उन्होंने मंगाया तो था ड्रोन कैमरा पर पहुंचा कुछ और। डिलीवटी ब्वाय से सामान लेते हुए उन्हें शक हुआ तो वीडियो बना लिया जिसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

By JagranEdited By: Akshay PandeyPublished: Tue, 27 Sep 2022 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 11:05 AM (IST)
बिहारः आनलाइन मंगाया था ड्रोन कैमरा, निकला कुछ ऐसा कि गुस्सा गया ग्राहक; वीडियो कर दिया वायरल
आनलाइन शापिंग करने वाले ग्राहक को मिला कुछ ऐसा कि वायरल कर दिया वीडियो। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ (नालंदा) : आनलाइन खरीदारी का चलन बढ़ता जा रहा है। छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज घर बैठे बड़ी आसानी से खरीदी जा सकती है। अब अपने नजदीक के मार्केट से शापिंग करने से अधिक ग्राहक इंटरनेट के माध्यम से खरीदारी को तरजीह दे रहा है। मोलभाव न कर पाने की वजह से ग्राहक को लगता है कि कुछ भी हो कम से कम ठगे तो नहीं जाएंगे। शापिंग साइटें भी कुछ चेतावनी देती हैं। कम से कम यह तो जरूर कहती हैं कि कोई जरूरी नहीं कि जो आप तस्वीर में देख रहे हों वही मिले। एक चीज तय है कि आप जो मंगाते हैं मिलती वही है। बिहार के नालंदा निवासी एक युवक के साथ कुछ उल्टा ही हो गया। उन्होंने मंगाया ड्रोन कैमरा था और घर पहुंचा आलू। ग्राहक इतना खिसियाए कि उन्होंने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। 

loksabha election banner

पार्सल में मंगाए गए ड्रोन की जगह निकला आलू 

दरअसल, बिहारशरीफ निवासी एक युवक को आनलाइन शापिंग करना महंगा पड़ गया। पार्सल में मंगाए गए ड्रोन की जगह आलू निकला। पार्सल खोलते ही युवक दंग रह गया। जिसका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला परवलपुर थाना के बाजार का है। पीड़ित बाजार निवासी ज्वेलरी व्यवसायी चैतन्य कुमार हैं। जिन्होंने मीशो कंपनी से डीजेआई का एक ड्रोन कैमरा आनलाइन बुक कराया था। उसी समय उन्होंने पूरी पेमेंट कर दी थी।

डिब्बा हाथ में लेते ही हो गया संदेह

रविवार को जब सैडो फैक्स कार्यालय से डिलीवरी ब्वाय सामान की डिलेवरी करने पहुंचा तो व्यवसायी को संदेह हुआ। उन्होंने पार्सल की डिलीवरी देने आए डिलीवरी मैन को पार्सल खोलने के लिए कहा और इसकी वीडियोग्राफी कर ली। डिलीवरी ब्वाय ने जैसे ही पार्सल को खोला उसमें 10 पीस आलू निकला। डिलीवरी ब्वाय ने कैमरे के सामने यह कबूल किया कि वह सैडो फैक्स कार्यालय से पार्सल लेकर आया था। जिसके अंदर ड्रोन कैमरे की जगह आलू निकला। परवलपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें इस मामले में अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.