पटना, जेएनएन। बिहटा के आनंदपुर, बिंदा टोली बाध पर शुक्रवार को ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मनेर के लोदीपुर निवासी धनेश्वर पासवान के 30 वर्षीय पुत्र कृष्णा प्रसाद के रूप में की जा रही है। घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर भेज दिया। साथ ही, ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

बताया जाता है कि कृष्णा प्रसाद ट्रैक्टर लेकर मनेर से बालू लाने के लिए सोन की तरफ जा रहा था। इसी बीच बिहटा के आनंदपुर, बिंद टोली बाध पर चढ़ने के क्रम में ट्रैक्टर पलट गया और चालक इंजन से दब गया। आसपास के ग्रामीणों ने जैसे-तैसे ट्रैक्टर को हटाकर चालक को बाहर निकाला, तबतक घटनास्थल पर हो उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सड़क दुर्घटना में घायल बैंककर्मी की मौत बिहटा। बिहटा थाना क्षेत्र के सोन नदी बाध पर बिंदौल के सामने चार दिनों पहले सड़क दुर्घटना में घायल बैंककर्मी की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत गई।

मृतक की पहचान बिहटा के महुआर निवासी शिव शकर दुबे के रूप में हुई। वह सह बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड के तौर पर कार्यरत थे। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि चार दिनों पहले वह बैंक आने के लिए सुबह घर से निकले थे। रास्ते में बिंदौल बाध पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप