पटना [जेएनएन]। नाबलिग लड़की से अधेड़ ने दुष्‍कर्म किया। फिर, ब्‍लैकमेलिंग कर दुष्‍कर्म का सिलसिला चल पड़ा। करीब छह महीने के शोषण के बाद जब मामला खुला तो पंचायत बैठी। पंचायत ने दोनों की शादी का फरमान देकर मामला रफा-दफा करने की कोशिश की। लेकिन, लड़की ने पुलिस का दरवाजा खटखटा दिया। आरोपित गिरफ्तार किया जा चुका है। घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के एक गांव में 14 साल की एक नाबालिग के साथ 45 साल के अधेड़ अर्शद ने दुष्‍कर्म किया। इसके बाद अधेड़ घटना उजागर कर देने की घमकी देकर लड़की का छह महीने तक यौन शोषण करता रहा। पीडि़त लड़की के माता-पिता बाहर मजदूरी करते हैं। इस कारण आरोपित को लड़की के घर में उसके यौन शोषण का मौका मिलता रहा। लेकिन, लड़की का सब्र जवाब दे गया। उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद गांव में पंचायत बैठी। लेकिन, पंचायत में अधेड़ के खिलाफ कोई दंडात्‍मक कार्रवाई करने के बदले दोनों की शादी करा देने की बात तय की गई, जिससे लड़की ने इनकार कर दिया। मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि लड़की द्वारा घटना की एफआइआर दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
 

Posted By: Amit Alok