Move to Jagran APP

पटना से इलाहाबाद के लिए फ्लाइट मई के अंत तक, दरभंगा से भी शुरू हो रही नई सेवा

पटना से इलाहाबाद के लिए सीधी फ्लाइट मई के अंत तक शुरू हो जाएगी। वहीं, दरभंगा से दिल्ली और बेंगलुरु के लिए स्पाइस जेट की सेवा शुरू होगी।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 15 May 2018 02:22 PM (IST)Updated: Tue, 15 May 2018 10:57 PM (IST)
पटना से इलाहाबाद के लिए फ्लाइट मई के अंत तक, दरभंगा से भी शुरू हो रही नई सेवा
पटना से इलाहाबाद के लिए फ्लाइट मई के अंत तक, दरभंगा से भी शुरू हो रही नई सेवा

पटना [जेएनएन]। पटना से इलाहाबाद जाना अब सुगम होगा। जेट एयरवेज की पटना- इलाहाबाद-लखनऊ फ्लाइट मई के अंत तक शुरू हो जाएगी। उत्तर बिहार के लोगों के लिए भी खुशखबरी है। दरभंगा अब दिल्ली और बेंगलुरु से हवाई सेवा से सीधे जुड़ जाएगा। दोनों जगहों के लिए दरभंगा से जून में हवाई सेवा शुरू होगी।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उड़ान योजना के तहत लोकल कनेक्टिविटी को लेकर कई छोटे शहरों को सीधे विमान सेवा से जोड़ा जा रहा है। दरभंगा के बाद पूर्णिया, कटिहार, गोड्डा, बोकारो आदि शहरों से भी विमान सेवा शुरू करने की तैयारी है।

रोज सुबह इलाहाबाद की उड़ान

जेट एयरवेज सूत्रों के अनुसार मई के अंत तक जेट एयरवेज की ओर से लखनऊ से इलाहाबाद एवं इलाहाबाद से पटना के लिए नई विमान सेवा शुरू होने वाली है। इसके लिए अनुमति मिल गई है। लखनऊ से यह विमान सुबह 8:30 बजे के आसपास इलाहाबाद के लिए उड़ान भरेगा। वहां से 10 बजे सुबह पटना एयरपोर्ट पहुंचेगा। पटना से यह विमान वापस सुबह 10:30 बजे इलाहाबाद के लिए उड़ान भरेगा। फिर इलाहाबाद से लखनऊ पहुंचेगा।

दरभंगा एयरपोर्ट हो रहा तैयार

स्पाइस जेट के सूत्रों की मानें तो उनकी कंपनी को भी उड़ान योजना के तहत दरभंगा से दिल्ली एवं बेंगलुरु के लिए सीधी उड़ान की अनुमति मिल गई है। दरभंगा एयरपोर्ट पर तेजी से काम चल रहा है। जून के पहले सप्ताह से दरभंगा से दिल्ली व दरभंगा से बेंगलुरु के लिए स्पाइस जेट की विमान सेवा शुरू हो जाएगी। दूसरे चरण में उड़ान योजना के तहत ही बिहार के पूर्णिया एवं कटिहार तथा झारखंड के बोकारो एवं गोड्डा से स्पाइस जेट की विमान सेवा शुरू हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.