Move to Jagran APP

अाम्रपाली दुबे ने निरहुआ से कहा- आइ लव यू, निरहुआ ने दिया ये जवाब, जानिए

दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपने प्यार का इजहार किया जिसका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। आम्रपाली ने निरहुआ से आइ लव यू कहा तो निरहुआ ने भोजपुरी में इसका जवाब दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 17 Apr 2018 04:10 PM (IST)Updated: Wed, 18 Apr 2018 09:20 PM (IST)
अाम्रपाली दुबे ने निरहुआ से कहा- आइ लव यू, निरहुआ ने दिया ये जवाब, जानिए
अाम्रपाली दुबे ने निरहुआ से कहा- आइ लव यू, निरहुआ ने दिया ये जवाब, जानिए

 पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी एक बार फिर तहलका मचाने को तैयार है। इनके लव सीन्स को एक बार फिर दर्शक बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। उससे पहले दोनों ने एक इंटरव्यू के दौरान एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए गाना गाया जो वायरल हो गया है और खूब पसंद किया जा रहा है।

loksabha election banner

दोनों बड़े पर्दे पर रोमांटिक सीन करते नजर आते हैं और इनकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं लेकिन खासियत ये है कि दोनों कैमरे के बाद अपनी पर्सनल लाइफ कभी डिस्कस नहीं करते। ना ही एक दूसरे के साथ कभी देखे जाते हैं। लेकिन तब भी दर्शक इन दोनों को फिल्मों में एक साथ देखना पसंद करते हैं और इनकी आने वाली फिल्म का इंतजार करते हैं।

लेकिन दिनेशलाल और आम्रपाली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने प्यार का इजहार किया और एक-दूसरे के लिए गाना  गाते नजर आए। जब रिपोर्टर ने आम्रपाली से दिनेशलाल के लिए कुछ गाने को कहा तो उन्होंने- काटे नहीं कटते ये दिन ये रात, कहनी थी  तुमसे जो दिल की बात सुनाया, जब बारी निरहुआ की आई तो उन्होंने भोजपुरी गाना-एे ब्यूटी गाकर अपने प्यार का इजहार किया। 

उनके प्यार के इजहार का ये वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। दिनेशलाल यादव बिग बॉस के सीजन सिक्स में हिस्सा लिया था फिर सेलिब्रिटी की तौर पर भी नजर आए थे। उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं।  

 वहीं, आम्रपाली दुबे की बात करें तो वो भोजपुरी फिल्मों की मलिका कही जाती हैं जिन्होंने अपना फिल्मी कैरियर दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ ही शुरू किया था, जो थी निरहुआ हिंदुस्तानी। जिसे लोगोें ने खूब पसंद किया था और आम्रपाली की एक्टिंग की खूब तारीफ भी हुई थी। तब से अबतक इन दोनों की जुगल जोड़ी को लोग खूब पसंद करते रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.