Move to Jagran APP

FB लाइव से नए DGP ने चेताया-बिहार में नहीं चलेगी अब गुंडागर्दी, पुलिस बनेगी हीरो

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक लाइव के जरिए जनता और पुलिस को अपना संदेश सुनाया। उन्होंने लोगों से पुलिस की मदद करने की अपील की तो वहीं पुलिस को कड़ी हिदायत दी। जानिए..

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 02:22 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 04:17 PM (IST)
FB लाइव से नए DGP ने चेताया-बिहार में नहीं चलेगी अब गुंडागर्दी, पुलिस बनेगी हीरो
FB लाइव से नए DGP ने चेताया-बिहार में नहीं चलेगी अब गुंडागर्दी, पुलिस बनेगी हीरो

पटना, जेएनएन। बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने जबसे ज्वाइन किया है तब से ही वे बिहार में बेहतर पुलिसिंग की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने बुधवार को फेसबुक लाइव के जरिए बिहार की जनता और पुलिस से अपने दिल की बात बताई। उन्होंने पुलिसकर्मियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि हर हाल में कानून का राज हो चाहे उसके लिए कुछ भी करना पड़े।

loksabha election banner

डीजीपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिना आपके सहयोग से हम बेहतर काम नहीं कर सकते। वहीं पुलिसकर्मियों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि वो अपराधियों से सख्ती से निपटें और उनके लिए विलेन बनें, जनता के हीरो बनें।

बुधवार को फेसबुक लाइव के जरिए डीजीपी ने बिहार की जनता और पुलिस की टीम को संदेश दिया। गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा कि आप जनता का दिल काम करके जीतो। कहा कि थाना प्रभारी अपने इलाके के हीरो बने न कि दलालों का और ठेकेदारों के वो अपने को जनता के सामने रखे उनकी सेवा करें।

उन्होंने कहा कि अगर पुलिसवाले ये चाह लें कि परिवर्तन करना है तो विधि व्यवस्था में परिवर्तन होगा ही। अगर आप जनता की सेवा करोगे तो जनता भी आपको दिल से दाद देगी। उन्होंने कहा कि मैंने अपने रीजन में कई पुलिसवालों को देखा है जिनकी इज्जत पूरा इलाका करता है।

पेंडिंग केस का जिक्र करते हुए डीजीपी ने कहा कि किसी भी केस को पेंडिंग न रखें, जो केस में फरार हैं और पेशेवर हैं जिनके खिलाफ वारंट है उनका घर तोड़ दीजए, खिड़की उखाड़ लीजिए और उसकी संपति जब्त कीजिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.