पटना, जेएनएन।  उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी और उनकी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है और आरोप लगाया है। उन्होंने तेजस्वी का नाम लिए बगैर कहा है कि लोकसभा चुनाव में जीरो पर आउट होने से जब इनकी हेंकड़ी निकल गई, तब ये लोग दूसरों के घर की दीवारों में कान लगा कर फूट पड़ने की आहट सुनने में लगे हैं।

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव का बगैर नाम लिये कहा कि जिन्होंने 29 साल की उम्र में बिना किसी नौकरी-व्यवसाय के अरबों की 54 बेनामी सम्पत्तियां अर्जित कर लीं और इस मुद्दे पर किसी को बिंदुवार जवाब नहीं दिया, उनके भ्रष्टाचार की वजह से राजद को बिहार में सत्ता गंवानी पड़ी, लेकिन थेथरोलॉजी में माहिर पार्टी सहानुभूति पाने के लिए जनादेश के कथित अपमान की दुहाई देती रही।

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को सालाना स्कालरशिप देने का एलान कर ईद का तोहफा दिया है। इससे मुस्लिम, सिख, ईसाई और पारसी समुदाय की 2.5 करोड़ छात्राओं को भी अपनी पढ़ाई पूरी करने में मदद मिलेगी। एनडीए सरकार की दूसरी पारी में विकास के साथ सबका विश्वास जीतने की इस बड़ी पहल के लिए प्रधानमंत्री का आभार।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari