Move to Jagran APP

बढ़ती महंगाई को लेकर लोकतांत्रिक जनता दल का विरोध प्रदर्शन, केंद्र को कोसा

राजधानी पटना में बढ़ती महंगाई के खिलाफ शरद यादव के नेतृत्व में लोकतांत्रिक जनता दल ने विरोध मार्च किया। शरद यादव ने कहा देश में दूसरे इमरजेंसी जैसी हालात हो गए है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 04:44 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 04:55 PM (IST)
बढ़ती महंगाई को लेकर लोकतांत्रिक जनता दल का विरोध प्रदर्शन, केंद्र को कोसा
बढ़ती महंगाई को लेकर लोकतांत्रिक जनता दल का विरोध प्रदर्शन, केंद्र को कोसा

पटना [जेएनएन]। राजधानी पटना में पेट्रोल-डीजल और बढ़ती महंगाई के खिलाफ शरद यादव के नेतृत्व में लोकतात्रिक जनता दल पार्टी ने बैलगाड़ी पर चढ़कर जुलूस निकाला। शरद यादव ने केंद्र सरकार को जमकर कोसा और कहा कि महंगाई से आम जन काफी परेशान है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को दोहरे मापदंड वाली नीति बंद करनी चाहिए। शरद यादव ने कहा कि देश में दूसरे आपातकाल जैसे हालात बन गए है। हर दिन महंगाई से परेशान लोगों की हालत खास्ता होती चली जा रही है। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर वह अपना खर्चा कैसे चलाए। उन्होंने केंद्र सरकार से कहा यह सरकार अपने वादे को पूरा करने में नाकाम रही है। कहा कि केंद्र सरकार की नोटबंदी और जीएसटी ने देश को काफी नुकसान पहुंचाया है। लोग परेशान है, पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार हो रही वृद्धि ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी और टमटम के काफिले के साथ करीब डेढ़ किलोमीटर चलकर मार्च अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचा।

prime article banner

गौर हो कि जदयू के बागी नेता शरद यादव ने विरोध मार्च में कारगिल चौक से बैलगाड़ी पर सवार होकर शरद यादव राजभवन तक पहुंचे। इसके अलावा साइकिल, टमटम के साथ बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। विरोध मार्च में शामिल होने के लिए शरद यादव रविवार को पटना पहुंच गए थे। हवाई अड्डे पर लोकतात्रिक जनता दल के प्रदेश महासचिव राजेंद्र सिंह यादव, महासचिव अकरम सिद्दीकी, छात्र अध्यक्ष राहुल रंजन, दरशाद अहमद खान, बिनू यादव सहित अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.